इस कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देख रो पड़ीं विद्या बालन, पति को फोन कर बोलीं- ‘इसको एक गाना…’


Super Star Singer 3: सोनी टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर सीजन 3’ इस समय खूब धूम मचा रहा है. इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस बार शो में एक से बढ़कर एक सिंगर आए हैं, जिन्हें सुन कोई भी फिदा हो सकता है. इसी में से एक कंटेस्टेंट्स है अथर्व जिसकी आवाज के जजेस भी दीवाने हैं. इस बार अर्थव ने एक्ट्रेस विद्या बालन को अपना मुरीद कर लिया है. 

सुपरस्टार सिंगर 3 में पहुंची विद्या बालन और प्रतीक गांधी
सुपरस्टार सिंगर 3 के इस बार के एपिसोड में विद्या बालन और प्रतीक गांधी अपनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की और कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देखी. लेकिन इस बीच जब अथर्व ने अपनी परफॉर्मेंस दी तो उन्हें सुन जज नेहा कक्कड़ के साथ ही विद्या बालन भी काफी इमोशनल हो गईं. 

अर्थव की आवाज की मुरीद हुईं विद्या बालन
अथर्व ने इस दौरान विद्या का ही गाना ‘हमारी अधूरी कहानी’ गाया. उनका गाना सुन जज नेहा कक्कड़ की आंखो में आंसू आ गए. वहीं विद्या बालन भी अर्थव की आवाज सुन उनकी मुरीद हो गईं और इमोशनल नजर आईं. विद्या ने स्टेज पर जाकर अथर्व को सीने से लगा लिया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने स्टेज से ही अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को फोन लगा दिया. विद्या ने सिद्धार्थ से कहा कि- ‘सिद्धार्थ मैंंने आज मैंने बहुत ही खूबसूरत सिंगर को सुना है. इस लड़के को प्लीज एक गाना देना’. 




प्रतीक गांधी ने अर्थव को बताया ‘गॉड गिफ्टिट’

इतना ही नहीं विद्या ने कहा कि इसने मुझे रुला दिया आज. इसके अलावा प्रीतक गांधी ने भी अर्थव को लेकर कहा कि – ये गॉड गिफ्टिड है. उन्होंने अर्थव को गोद में उठाकर खूब लाड-प्यार भी किया. 

अर्थव बन सकते हैं शो के विनर?
बता दें कि अर्थव इस सीजन के काफी दमदार कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. वो जब से शो में आए हैं अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के साथ ही जजेस को भी इंप्रेस कर रहे हैं. उनकी हर परफॉर्मेंस पर खूब तारीफ मिल रही है. इतना ही नहीं दर्शकों का तो मानना है कि इस बार शायद अथर्व ही इस सीजन के विनर बने. विद्या और प्रतीक की फिल्म की बात करें तो इनकी फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

यह भी पढ़ें : दुबई में सलमान खान ने की संजय दत्त के बेटे से मुलाकात, वीडियो में दिखी ‘संजू-भाईजान’ की पुरानी झलक



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top