इस एक्ट्रेस ने खुद ही खराब कर लिया अपना करियर


Actress Who Gave Blockbuster At 20: बॉलीवुड में 80 के दशक के आखिरी आते तक कई बदलाव आ चुके थे. तब तक अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, रेखा और विनोद खन्ना जैसे स्टार्स इंडस्ट्री पर राज करते थे लेकिन इस समय तक आते हुए इनका चार्म भी कम होने लगा था. जो बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आने लगा था. बॉक्स ऑफिस पर वापस धमाल मचाने के लिए नए सितारों की जरुरत थी जो लोगों को एक बार फिर सिनेमाघरों पर ला सके और उसी समय दो ऐसे सितारे एक फिल्म लेकर आए जिसने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए थे. जहां हीरो को सुपरस्टार बन गया था लेकिन कुछ समय में एक्ट्रेस इंडस्ट्री से गायब हो गई. अब इस एक्ट्रेस ने वापसी कर ली है. आइए आपको इस एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं.

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भाग्यश्री थी. जिन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया से डेब्यू किया था. जब भाग्यश्री ने इंडस्ट्री में कदम रखा उस समय वो 20 साल की थीं और पहली ही फिल्म से रातोंरात स्टार बन गई थीं. मैंने प्यार किया के बाद से सलमान और भाग्यश्री के पास काम की लाइ लग गई थी.

भाग्यश्री ने कर ली शादी
मैंने प्यार किया के बाद जहां सलमान फिल्में साइन कर रहे थे वहीं भाग्यश्री ने शादी करने का फैसला लिया. उन्होंने हिमालय दासानी के साथ शादी कर ली था. शादी के बाद उन्होंने साफ कर दिया था कि वो सिर्फ एक एक्टर के साथ ही फिल्म करेंगी और वो हैं उनके पति हिमालय. दोनों ने साथ में 3 फिल्में भी कीं लेकिन वो बुरी तरह फ्लॉप हो गईं. जिसके बाद 24 की उम्र में ही भाग्यश्री ने एक्टिंग से रिटायरमेंट ले लिया था.

सपोर्टिंग रोल करके की वापसी
भाग्यश्री ने 1997 में कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों से कमबैक किया था लेकिन कुछ बात नहीं बनी. उसके बाद उन्होंने 2006 में फुल टाइम वापसी की. उन्होंने हमको दीवाना कर गए जैसे बड़ी फिल्मों में काम किया. अब हाल ही में भाग्यश्री राधे श्याम, थलाइवी और किसी का भाई किसी की जान में काम किया था.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अल्लू अर्जुन से Jr NTR तक साउथ के तमाम सितारों ने किया मतदान, फैंस से भी की ये खास अपील

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top