इस एक्टर संग वायरल हुई थी ‘ये रिश्ता…’ फेम शिवांगी जोशी की फोटो


Shivangi Joshi Dating: टीवी की फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार सीरियल ‘बरसातें: मौसम प्यार का’ में दिखाई दी थीं. टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के रूप में शिवांगी को बहुत प्यार किया गया था. इन दिनों एक्ट्रेस को लेकर चर्चा हैं कि उन्हें एक बार फिर से टीवी एक्टर से प्यार हो गया है. 

किसे डेट कर रही हैं शिवांगी जोशी?

एक्टिंग से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी फैंस की फेवरेट हैं. एक्ट्रेस का हर एक पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है. इन दिनों शिवांगी की डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवांगी और टीवी के फेमस एक्टर कुशाल टंडन एकता कपूर का शो करते-करते काफी अच्छे दोस्त बन गए. 


शिवांगी और कुशाल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. फोटोज में कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी पहाड़ की वादियों में घूमते हुए नजर आए थे. साथ ही तस्वीर में जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान गया वो था कुशाल का शिवांगी के कंधे पर हाथ रखा हुआ. फोटोज में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे थे.  

कुशाल टंडन से 13 साल छोटी हैं शिवांगी 

बता दें कि इन दिनों कुशाल टंडन सोनी टीवी पर ‘बरसातें’ सीरियल कर रहे हैं. इसमें उनकी को-स्टार शिवांगी जोशी हैं जो उनसे करीब 13 साल छोटी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशाल और शिवांगी का अफेयर है. हालांकि दोनों ने अपनी तरफ से इस खबर पर कोई रिएक्ट नहीं किया है.

 

यह भी पढ़ें: ‘क्रू’ में ‘चोली के पीछे’ गाना यूज करने पर भड़कीं इला अरुण, बोलीं- ‘प्रॉफिट का कुछ हिस्सा मिलना चाहिए…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top