इस ईद बॉक्स ऑफिस पर आपस में भिड़ेंगे ये धुरंधर! ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ रिलीज होने जा रही है ‘मैदान’?


Bade Miyan Chhote Miyan Vs Maidan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 10 अप्रैल को थिएटर्स में दस्तक देने वाली है.वहीं अब खबर आ रही है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर थिएटर्स में अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ से टकराएगी. हालांकि फिल्म की ओर से अभी तक रिलीज डेट की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक्स पर पोस्ट कर ‘मैदान’ की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है. पोस्ट में लिखा है- ‘अजय देवगन इस ईद पर ‘मैदान’ में आएंगे. अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ को नई रिलीज़ डेट मिली- अप्रैल 2024 #ईद. अमित शर्मा ने डायरेक्ट की है.’ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ भारतीय फुटबॉल के सुनहरे सालों को डेडिकेटेड फिल्म है.

क्या है ‘मैदान’ की कहानी?
‘मैदान’ में अजय देवगन महान कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. कोच सैयद अब्दुल रहीम को भारतीय फुटबॉल के फाउंडर फादर के तौर पर जाना जाता है. वे 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर रहे. 1963 में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ‘मैदान’ में अजय देवगन जहां लीड रोल में ही तो वहीं प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली एक्टर रुद्रनील घोष भी इसका हिस्सा हैं.

24 जनवरी को रिलीज होगा टीजर
‘बड़े मियां छोटे मियां’ की बात करें तो अला अब्बास जाफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का टीजर 24 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म में अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे. 

ये भी पढ़ें: ‘हे कागभुशुण्डि जी! मैं परेशान हूं, मेरी मदद करो…’ ‘रामायण’ के इस सीन के लिए रामानंद सागर ने जोड़े थे एक कौए के आगे हाथ



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top