इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने खुद की शादी के लिए फ्री में मांगे कपड़े, भड़के फैशन डिजाइनर


Surbhi Chandna Wedding: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वो लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग मार्च में शादी करेंगी. इन दिनों वो अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हैं. उनकी शादी जयपुर में लैविश सेरेमनी में होगी. 

सुरभि पर भड़के फैशन डिजाइनर

इसी बीच फैशन डिजाइनर आयुष केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया कि सुरभि अपनी शादी के लिए फ्री में कपड़े मांग रही थीं. आयुष ने बताया कि सुरभि की स्टाइलिश साची विजयवर्गीय ने उनसे सुरभि के लिए फ्री में कपड़ों की डिमांड की थी. साथ ही सुरभि की शादी के फंक्शन्स की डेट्स भी डिजाइनर को भेजी थी. फ्री में कपड़े मांगने की वजह से आयुष सुरभि पर काफी गुस्सा हैं और उन्होंने सीधे तौर पर कपड़े देने से मना कर दिया है. 

वीडियो में आयुष ने कहा- अब ये सेलिब्रिटी अपनी शादी के लिए भी फ्री में कपड़े मांग रहे हैं. मुझे इससे बहुत दिक्कत है. जब लोग जयपुर में बड़े लेवल पर शादी अफॉर्ड कर सकते हैं तो उन्हें अपनी शादी के कपड़ों लिए भी पेमेंट करना चाहिए. साथ ही वीडियो पर उन्होंने लिखा- ”मैं (सुरभि) सेलिब्रिटी हूं और मुझे मेरी शादी के लिए फ्री में कपड़े चाहिए.” मुझे पेमेंट क्यों नहीं मिलनी चाहिए?


फैशन डिजाइनर ने कैप्शन में लिखा- नहीं, सिर्फ इसीलिए कि आप सेलिब्रिटी हो, मैं आपको, आपकी शादी के लिए फ्री में कपड़े नहीं दूंगा. बता दें कि सुरभि की टीम की तरफ से इसे लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

 डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहीं सुरभि

सुरभि चंदना की शादी 1 और 2 मार्च को होने वाली है. शादी जयपुर में होगी. सुरभि अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसकी अनाउंसमेंट की थी. सुरभि ने प्री-ब्राइडल फोटोशूट भी कराया था. उन्होंने पुरानी दिल्ली की गलियों में फोटोशूट कराया था. सोशल मीडिया पर उनका ये फोटोशूट काफी चर्चा में बना हुआ है.

सुरभि के काम की बात करें तो उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक छोटा सा रोल प्ले किया था. वहीं एक्ट्रेस को पहचान शो इश्कबाज से मिली. सुरभि संजीवनी 2 और नागिन जैसे शोज भी कर चुकी हैं.

 

ये भी पढ़ें- ‘दृश्यम’ से पहले Ajay Devgn की इस फिल्म ने मचाया था गदर, 22 साल पुरानी इस फिल्म को देख बजी थीं खूब तालियां



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top