इश्कबाज फेम सुरभि चंदना के हाथों में सजा करण के नाम का चूड़ा, देखें वीडियो


Surbhi Chandna Wedding : इश्कबाज फेम सुरभि चंदना की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. 1 मार्च को सुरभि अपने मंगेतर करण शर्मा के नाम की मेहंदी रचाई है. वहीं, अब 2 मार्च को एक्ट्रेस की चूड़ा और हल्दी सेरेमनी होने जा रही है. सुरभि के प्री-वेडिंग फंक्शन की कई सारी वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस की चूड़ा रस्म की भी एक वीडियो सामने आई है. 

सुरभि ने पहना करण के नाम का चूड़ा
सास बहू साजिश के इंस्टाग्राम हैंडल पर सुरभि चंदना की चूड़ा रस्म का वीडियो सामने आया है. सुरभि 1 ही दिन में दो-दो फंक्शन कर रही हैं. बीती रात एक्ट्रेस ने सूफी नाइट होस्ट की थी. वहीं, अब हल्दी और चूड़ा रस्म भी एक ही दिन हो रही है. पहले एक्ट्रेस की चूड़ा रस्म हुई है. इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सुरभि गणपति बप्पा मोर्या गाती नजर आ रही हैं. 





इसके बाद एक तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर में सुरभि को उनके मामा चूड़ा पहनाते नजर रहे हैं. इस दौरान सुरभि काफी खुश नजर आ रही हैं. करण के नाम का चूड़ा पहन एक्ट्रेस सुरभि के चहरे पर एक अलग सी एक्साइटमेंट देखने को मिली है. चूड़ा रस्म में सुरभि ने पेस्टल कलर का हैवी शरारा सूट पहना है, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं. 

कलरफुल आटउफिट में खूब हल्दी के लिए तैयार हुईं सुरभि
चूड़ा रस्म के बाद सुरभि की हल्दी सेरेमनी हुई है. इसके लिए सुरभि ने अपना एक और स्टाइलिश लुक किया है. हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में ब्राइड टू बी सुरभि तैयार होकर नारियल पानी पीती नजर आ रही हैं. इसके बाद सुरभि अपने मंगेतर करण शर्मा के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस दौरान सुरभि ने लैवेंडर कलर का लहंगा पहना है, जिसके साथ कलरफुल ब्लाउज कैरी किया है. इस लुक में भी सुरभि किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. 





Surbhi Chandna Wedding: इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने पहना करण के नाम का चूड़ा, हल्दी सेरेमनी में यूं एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस

सुरभि ने अपनी हल्दी को काफी एंजॉय किया है. वो अपने होने वाले पति करण के साथ डीजे पर धमाकेदार डांस करती नजर आई है. बता दें कि 3 मार्च को सुरभि करण संग सात फेरे लेने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें: ट्रेडिशनल आउटफिट में खूब जंचीं होने वाली बहू राधिका संग नीता अंबानी, डिजाइनर ने बताई चिकनकारी घाघरा की खासियत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top