इश्कबाज फेम नेहालक्ष्मी अय्यर का रिसेप्शन लुक वायरल, सिंदूर-चूड़ा फ्लॉन्ट करती आईं नजर


Nehalaxmi Iyer Wedding Reception look: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस नेहालक्ष्मी अय्यर अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने 26 फरवरी को बॉयफ्रेंड रुद्रयश जोशी संग शादी रचाई. उनकी शादी महाराष्ट्रियन और साउथ इंडियन रीति रिवाज से हुई. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हैं. शादी के बाद उन्होंने रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की. 

रिसेप्शन पार्टी का वीडियो वायरल

उनकी रिसेप्शन पार्टी  चर्चा में बनी है. एक्ट्रेस ने इस फंक्शन में गोल्डन कलर का गाउन कैरी किया. पूरे लुक के साथ वो रेड चूड़ा और सिंदूर फ्लॉन्ट करती दिखीं. उन्होंने इस लुक को डायमंड जूलरी से कंप्लीट किया. वहीं रुद्रयश की बात करें तो वो गोल्डन कलर के सूट में हैंडसम लग रहे थे.

नेहालक्ष्मी अपने वेडिंग रिसेप्शन को खूब एंजॉय करती दिखीं. उन्होंने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए केक भी कस्टेमाइज भी कराया. उनका केक भी बहुत खूबसूरत था. उन्होंने पेस्टल कलर का Chandelier Cake बनवाया. केक के चारों तरफ क्रिस्टल और आर्टिफिशियल फ्लॉवर लगे थे. चार टायर का ये केक रिसेप्शन पार्टी का अट्रैक्शन प्वॉइंट था.


बता दें कि नेहालक्ष्मी की शादी में टीवी इंडस्ट्री के उनके फ्रेंड्स भी शामिल हुए. एक्ट्रेस सुरभि चंदना, श्रेनु पारेख, कुणाल जयसिंह जैसे स्टार्स नजर आए.  नेहालक्ष्मी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी चर्चा में रहे. हल्दी से लेकर शादी तक के सभी फंक्शन में नेहालक्ष्मी बेहद गॉर्जियस लगीं.

इन शोज में दिखीं नेहालक्ष्मी
नेहालक्ष्मी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें शो कुबूल है से फेम मिला था. इस शो में वो करण सिंह ग्रोवर की बहन के रोल में थीं. इस रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया था. नेहालक्ष्मी को बनेगी अपनी बात, न आना इस देस लाडो, कृष्णाबेन खाखरावाला, ससुराल सिमर का, दिल बोले ओबेरॉय, इश्कबाज जैसे शोज में देखा गया.

ये भी पढ़ें- Laapataa Ladies Advance Booking: किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ की एडवांस बुकिंग शुरू, 1 मार्च को फिल्म होगी रिलीज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top