‘इमली’ स्टार्स के घर गूंजी किलकारी, राजश्री-गौरव बने बेबी बॉय के पेरेंट्स, कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज


Rajshri-Gaurav first baby: टीवी सीरियल इमली में नजर आए राजश्री रानी और गौरव मुकेश के घर किलकारी गूंज उठी हैं. कपल ने 1 फरवरी को बेटे का वेलकम किया. गौरव और राजश्री के घर खुशियों छाईं हैं. टीवी एक्ट्रेस राजश्री ने खुद ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की. एक्ट्रेस ने बताया कि 1 फरवरी की सुबह उनके बेबी बॉय हुआ है.


फरवरी में बेटे का बर्थ बना स्पेशल

राजश्री रानी ने ये खुशखबरी देते हुए अपने पति के रिएक्शन के बारे में भी बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि ‘गौरव चाहते थे कि हमारा बच्चा फरवरी महीने में पैदा हो, क्योंकि फरवरी प्यार का महीना है और ठीक वैसा ही हुआ.’ राजश्री और गौरव के बेटे का जन्म फरवरी महीने की पहली तारीख को हुआ है.

शादी के तीन साल बाद बनीं मां

इमली से पहले राजश्री रानी और गौरव मुकेश टीवी सीरियल ‘सुहानी सी एक लड़की’ में साथ काम कर चुके हैं. कपल का ये शो साल 2014 में आया था. तब से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. साल 2020 में 20 नवंबर को ये कपल शादी के बंधन में बंध गया. अब शादी के तीन साल बाद राजश्री मां बनी हैं.

गौरव को था बेबी का बेसब्री से इंतजार

टीवी एक्टर गौरव मुकेश ने जागरण से बात करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया. गौरव ने पहली बार पिता बनने पर कहा कि ‘मैं और मेरा परिवार इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हमारे घर में बेबी ब्वॉय आया है. अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए हम दोनों बेहद उत्सुक हैं.’ साथ ही एक्टर ने बताया कि उनकी पत्नी राजश्री रानी बिल्कुल ठीक हैं.

ये भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज कपाड़िया को खटक रहा अनुपमा-यशदीप का रिश्ता, सीरियल में आने वाला है ये बड़ा ट्विस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top