‘आर्या’ के लिए सुष्मिता सेन नहीं थीं पहली पसंद, इस एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे मेकर्स


Raveena Tandon Web Series: रवीना टंडन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने 90 के दशक से बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस को उनकी के लिए काफी पसंद किया जाता है. फिल्मों के बाद एक्ट्रेस ओटीटी पर भी धमाल मचा रही हैं. रवीना जल्द ही वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग में नजर आने वाली है. इस सीरीज के लिए वो जमकर प्रमोशन कर रही है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. 

रवीना टंडन ने किया था ‘आर्या’ को रिजेक्ट 
दरअसल, रवीना टंडन ने बताया है कि सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज आर्या उन्हें ऑफर हुई थी लेकिन उन्हें इसे करने से मना कर दिया था. जी हां, इस बात को एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कबूला है. रवीना टंडन ने हाल ही में बताया है कि हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है उन्होंने राम माधवन की आर्या को करने से मना कर दिया था. एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि- “उसकी स्क्रिप्ट काफी अच्छी थी लेकिन मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जिसे करते हुए मेरी ऑडियंस ने मुझे कभी न देखा हो. इसलिए मैंने अपने डिजीटल डेब्यू के लिए आरण्यक को चुना.”


इस बातचीत के दौरान रवीना खुद को एक लालची एक्ट्रेस का टैग भी दिया. उन्होंने कहा कि वो अपने पास आने वाले हर प्रोजेक्ट को करना चाहती हैं लेकिन वो आर्या नहीं कर सकीं. रवीना ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि वो राम और निखिल के साथ काम करना चाहती हूं. उन्होंने कहा कि- मैं सच में राम के साथ काम करने का इंतजार कर रही हूं. खैर मैंने राम को आर्या ना करने का कारण समझाया था और वो समझ गए थे. 

इसी इंटरव्यू में रवीना ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि- वो दो असफल प्रयासों के बाद रुची के साथ काम कर रही हैं. उन्होंने रुचि के पहले दो शो ना करने को भी याद किया और कहा कि वो पहले भी रुचि का शो Hundred नहीं कर पाईं थी. 

कब रिलीज हो रही रवीना की वेब सीरीज 

बता दें कि, रवीना टंडन की वेब सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अब फैंस को एक्ट्रेस की इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. इस सीरीज में रवीना का काफी अलग और दमदार रोल देखने को मिलेगा. ये सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की हुई हैंड सर्जरी, हाथ में काली पट्टी बांधे नजर आए बिग बी ने खुद किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top