‘आर्टिकल 370’ ने फिर पकड़ी रफ्तार, 21वें दिन दना दन हुई कमाई


Article 370 Box Office Day 21: यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. 23 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म का दबदबा अभी भी बरकरार है. हांलाकि, अजय देवगन की फिल्म शैतान के रिलीज होने के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट आई थी. लेकिन अब फिर से ‘आर्टिकल 370’ ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है. तो आइए जानते हैं कि फिल्म ने अपने 21वें दिन पर फिल्म का बिजनेस कैसा रहा…

यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ ने फिर पकड़ी रफ्तार
रिलीज के तीसरे गुरुवार को ‘आर्टिकल 370’ का ग्राफ ऊपर की तरफ बढ़ता चला जा रहा. इस वजह से फिल्म ने रिलीज के तीसरे गुरुवार को ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया है. फिल्म अब 21वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. हालांकि, ये आंकड़े अभी शुरुआती हैं. फाइनल आंकड़े आने बाकी हैं.

21वें दिन दना दन हुई कमाई 

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के 21वें दिन भी 80 लाख की कमाई की है.
  • वहीं ‘आर्टिकल 370’ का 21 दिनों का कुल कलेक्शन अब 69 करोड़ रुपये हो गया है.

यामी गौतम ने की शानदार कमाई 
कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मुद्दे पर आधारित इस फिल्म में यामी गौतम की एक्टिंग को खूब सराहा गया. बता दें कि फिल्म में यामी गौतम एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं. तो वहीं अरुण गोविल पीएम मोदी की भूमिका में खूब जंच रहे हैं. फिल्म में  यामी और अरुण के अलावा प्रियामणि, किरण करमरकर जैसे दमदाम कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं. 


पीएम मोदी ने की जमकर तारीफ
बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के जरिए लोगों को सही जानकारी मिलेगा. वहीं सिर्फ भारत नहीं, बल्कि दुनिया भर से यामी की इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: किरण राव की ‘लापता लेडीज’ की तारीफ करते हुए Salman Khan ने कर दी थी गलती, ट्रोलिंग के बाद डिलीट करना पड़ा Tweet



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top