आरती सिंह को दुल्हन बना देख रो पड़े थे भाई कृष्णा अभिषेक


Arti Singh Wedding: गोविंदा की भांजी आरती सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं. बीते दिन उन्होंने अपने मंगेतर दीपक चौहान के साथ इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए. शादी के वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिनमें एक्ट्रेस दुल्हन के गेटअप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. दोनों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. आरती की शादी में भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने खूब एंजॉय किया. इस शादी में भाई-बहन के प्यार की खूबसूरत झलक भी देखने को मिली. 

कृष्णा की आंखों में आए आंसू
कपल की शादी में ग्लैमर की दुनिया के कई सितारे नजर आए. इस खास मौके पर उनके मामा गोविंदा भी शामिल हुए थे. आरती के भाई कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि मैं आज बहुत खुश हूं. बहुत खुशी की बात है कि मामा भी आए. परिवार का री-यूनियन हो गया. आज पहली बार मैं उसको दुल्हन के गेटअप में देखकर रोया. इतने दिन से मैं नहीं रो रहा था, तो मेरी बहन सोच रही थी कि मेरा भाई रो क्यों नहीं रहा है. लेकिन जब मैंने उसको दुल्हन के रूप में देखा तो आंसू आ गए. 


गोविंदा के बेटे ने भी लुटाया प्यार
वहीं आरती सिंह की शादी में उनके कजिन और गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा भी शामिल हुए थे. उन्होंने भी अपनी बहन पर प्यार लुटाते हुए उसे ऑल द बेस्ट कहा और बोले, ‘वह एक बहुत खूबसूरत लड़की है, जिसे मैं जानता हूं और भगवान उसे हमेशा खुश रखें. मैं अपनी बहन से बहुत प्यार करता हूं’. 


गोविंदा भी हुए शामिल
आरती सिंह की शादी में उनके मामा गोविंदा भी शामिल हुए थे. लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का जोधपुरी सूट पहना था. इगोविंदा कृष्णा अभिषेक के साथ सारी दुश्मनी भुलाकर दोनों की शादी में खुशी में शामिल हुए थे. आरती की शादी में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह समेत कई सेलेब्स ने ग्रैंड एंट्री मारी थी. 

यह भी पढ़ें: Arti Singh Wedding: शादी के बाद आरती सिंह की पहली तस्वीर आई सामने, लाल जोड़े में सोलह श्रृंगार किए लगीं बला की खूबसूरत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top