आयशा खान के बाद इस हसीना का भी कटा शो से पत्ता, फिनाले के करीब आकर हुईं आउट


Bigg Boss 17: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 को खत्म होने में बस 1 हफ्ता रह गया है. ये आखिरी वीकेंड का वार है. शो में आयशा खान का सफर खत्म हो गया है. वहीं, अब आज यानी वीकेंड का वार पर शो से एक और कंटेस्टेंट्स की छुट्टी होने जा रही है. एपिसोड का एक प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें सलमान खान इस हफ्ते एलिमिनेट होने वाले सदस्य के नाम की घोषणा करते नजर आए हैं.

इस हफ्ते से घर से बेघर होने के लिए 4 सदस्य नॉमिनेटिड थे, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान का नाम शामिल था. इसमें से आयशा खान वीकेंड का वार से पहले ही ऑडियंस की लाइव वोटिंग में आउट हो चुकी हैं. वहीं, अब एक और सदस्य बेघर होने वाला है. 

आयशा खान के बाद हुआ एक और एविक्शन 
सामने आए प्रोमो में सलमान खान कहते सुनाई दे रहे हैं कि- ईशा, विक्की और अंकिता आज फिनाले से बस एक हफ्ते दूर इस घर से जिसका सफर पूरा हो रहा है वो है….इसके बाद ईशा मूंह खुला का खुला रह जाता है. वहीं, अंकिता और विक्की फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में एलिमिनेटिड सदस्य का नाम तो रिवील नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उसका नाम रिवील हो गया है. 


ये हसीना हुई बिग बॉस 17 से बाहर 
दरअसल, बिग बॉस के फेन पेज द खबरी के मुताबिक इस हफ्ते जो घर से बेघर होने जा रही है वो कोई और नहीं बल्कि ईशा मालवीय है. आयशा खान के बाद ईशा का सफर भी फिनाले से एक हफ्ते पहले खत्म हो रहा है. अब ये कितना सही है ये तो आज के एपिसोड में पता चल जाएगा.

इन कंटेस्टेंटस ने फिनाले वीक में पक्की की अपनी जगह 
इस वक्त घर में 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी और ईशा मालवीय का नाम शामिल है. अब अगर आज ईशा चली जाती हैं तो 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर लेंगे. बता दें कि, बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले अगले रविवार यानी 28 जनवरी को होने जा रहा है. इस सीजन के विनर का नाम जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: ‘कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह का हुआ ब्रेकअप, 2 साल बाद बॉयफ्रेंड रोहित जाडव संग अलग हुईं राहें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top