आयरा-नूपुर की वेडिंग रिसेप्शन से धर्मेंद्र का एक मजेदार वीडियो हुआ वायरल, दो एक्ट्रेसेस खिंचवा


Dharmendra Cute Video: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपूर शिखरे का वेडिंग रिसेप्शन टॉक ऑफ द टाउन रही. सितारों से सजी इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड से लेकर कई राजनीतिक हस्तियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

धर्मेंद्र की एंट्री से भागीं हासन बहनें
इसी बीच धर्मेंद्र का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जो खूब वयारल हो रहा.वीडियो में देखा जा सकता है कि कमल हासन की बेटियां श्रुति और अक्षरा हासन पैपराजी के सामने जमकर पोज दे रही हैं. इस दौरान धर्मेंद्र बीच में ईआ जाते हैं और कैमरे के सामने पोज देने लगते हैं. ये देख पहले तो दोनों एक्ट्रेसेस साइड हो जाती हैं और फिर जोर-जोर से हंस पड़ती हैं.


लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 
सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आए हैं. किसी एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘शेर पुतर है, वाह जी वाह! इस उम्र में इतने स्ट्रॉन्ग और फिट हैं…’वहीं कई लोग श्रुति और अक्षरा के जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं तो कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया. एक शख्स ने लिखा कि ‘मुझे ये दोनों लड़कियों का जे  तो दोनों एक्ट्रेसेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

लोगों का आया गुस्सा
किसी एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे ये दोनों लड़कियों का जेस्चर पसंद आया.. रिस्पेक्ट’ तो किसी अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि कम से कम इन्हें धर्मेंद्र पाजी के पैर छूने चाहिए थे. तो किसी शख्स ने कमेंट में लिखा कि ‘ये दोनों धर्मेंद्र जी को देखकर ऐसे हंसते हुए भाग रहे हैं जैसे उन्होंने कोई जोकर देख लिया हो..’

ये भी पढ़ें: Ira-Nuppur Wedding Reception: आयरा-नूपुर की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे CM एकनाथ शिंदे, शाहरुख-सलमान सहित अंबानी परिवार भी हुआ शामिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top