आने वाले एपिसोड में अनुज-श्रुति की होगी शादी? शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट


Rajan Shahi Show Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. दर्शकों को राजन शाही शो में ड्रामा, इमोशन, ट्विस्ट और टर्न काफी पसंद आ रहे हैं. साथ ही अनुज और श्रुति की शादी को लेकर खुलासा हो गया है कि मेकर्स ने वेडिंग ट्रैक की शूटिंग शुरू कर दी है. 

आने वाले एपिसोड में अनुज-श्रुति की होगी शादी?

हाल ही में शो में आध्या का किरदार निभाने वाली औरा भटनागर ने पुष्टि की है कि कलाकारों ने पहले ही वेडिंग ट्रैक की शूटिंग शुरू कर दी है. औरा भटनागर ने कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार, शादी वास्तव में हो रही है और आने वाले एपिसोड में शादी दिखाई जाएगी.


उन्होंने ये भी कहा कि शो में वह शादी के कुछ सीन की शूटिंग पहले ही कर चुकी हैं. ऐसा लगता है कि मेकर्स ने शादी के ट्रैक को आगे बढ़ाने के लिए इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिलहाल, श्रुति और अनुज का संगीत फंक्शन आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा, जहां अनु सभी शादी समारोहों के लिए भोजन व्यवस्था की देखरेख करेगी. शादी में पूरा शाह परिवार भी शामिल होगा.

शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

फैंस को लगता है कि श्रुति या आध्या में से कोई एक मान को फिर से मिलाने में भूमिका निभाएगी. ये देखना दिलचस्प होगा कि शादी के ट्रैक के बीच, निर्माता अनुज और अनु केपुनर्मिलन का प्लान कैसे बनाएंगे. टीवी शो अनुपमा के फैंस को ये उम्मीद थी कि अनुज और श्रुति की शादी में कुछ ना कुछ ऐसा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिससे इन दोनों की शादी कैंसिल हो जाएगी, लेकिन अब लग रहा है कि मेकर्स कुछ और नए ट्विस्ट का प्लान बना रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ के सेट पर राजन शाही ने दी शानदार इफ्तार पार्टी, रुपाली के साथ नजर आए ‘ये रिश्ता’ के नैतिक



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top