आध्या-श्रुति करेंगी शाह परिवार की बेइज्जती, अनुपमा से भी लेंगी बदला


Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों श्रुति और अनुज की शादी की तैयारियां चल रही हैं. एक तरफ जहां श्रुति और आध्या इस शादी से खुश हैं तो वहीं अनुज का दिल आज भी अनुपमा के लिए धड़क रहा है. अनुज बस अपनी बेटी के खातिर श्रुति से शादी करने जा रहा है. वहीं श्रुति और आध्या को अनुपमा हर वक्त अनु और अनुज को दूर करने की कोशिश में लगे रहते हैं. 

अनुपमा के लेटेस्टे एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुपमा के साथ मिलकर अनुज ने अनु की बेटी पाखी को फिजिकल असॉल्ट से बचाते हैं. दोनों फिर एक दूसरे से बात करते हैं. अनुज अनु से कहता है कि वो आयुश के पीछे ना भागे और अपना ख्याल रखे. इस वक्त अनुज अनु का हाथ पकड़ लेता है. 

श्रुति को नहीं बर्दाश्त अनुज-अनु की नजदीकियां
अनुज और अनु एक साथ आ रहे होते हैं और उन्हें श्रुति और आध्या देख लेते हैं. दोनों को अनु-अनुज की क्लोजनेस बर्दाश्त नहीं पाती. घर आने के बाद अनुज अपनी सफाई देते हुए श्रुति को सारी बात बताई. इन सबके बाद श्रुति अनुज से कहती है कि वो घर में पूजा करवाने की सोच रही है. 


शो में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट
इस एपिसोड के बाद अब आगे देखने को मिलेगा कि पूजा के बहाने श्रुति और आध्या अनुपमा और शाह परिवार की बेइज्जती करने का प्लान कर रही होंगी. पूजा में श्रुति अनुपमा और शाह परिवार को भी इनवाइट करेगी. लेकिन इस दौरान वो इनडायरेक्टली शाह परिवार और अनु की बेइज्जती करेंगे. लेकिन ये सब देख अनुज को गुस्सा आ जाएगा. 

शो में इस दौरान एक जबरदस्त ट्विस्ट भी आ सकता है. दरअसल, बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, बार-बार अनु की बेइज्जती होती देख अनुज सह नहीं पाएगा और उसका गुस्सा फूट सकता है. वो सबके सामने अनुपमा से प्यार का इजहार भी कर सकता है. वहीं वो आध्या को कहेगा कि वो अनु को कभी नहीं भूल सकता है. 

शो में आएगा एक और बड़ा ट्विस्ट
शो में एक और ट्विस्ट आ सकता है. अपने पिता अनुज से अनु के लिए प्यार देख आध्या उसे छोड़कर इंडिया वापस जा सकती है. लेकिन अनुपमा उसे रोकने की कोशिश करेगी. अब आने वाले ट्विस्ट में देखना होगा कि शो में क्या-क्या होता है.  

यह भी पढ़ें: KBC 16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन साथ फिर लौट रहे अमिताभ बच्चन, इस तारीख से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top