आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी के बाद सोमी खान के कैसे बीत रहे दिन?


Adil Khan-Somi Khan: राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने 3 मार्च 2024 को बिग बॉस फेम सोमी खान के साथ शादी कर ली है. उनकी शादी की खबर ने सभी को चौंका दिया था. अब सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग पिक्स भी वायरल हो रही हैं. 

सोमी और आदिल साथ में काफी खुश हैं और शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर भी कपल इसकी झलक फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. आदिल और सोमी शादी के बाद चिड़ियाघर गए. यहां से उन्होंने शेर की वीडियो भी शेयर की. 

सास ने अपने हाथ से बनाया गजरा
वहीं सोमी अपने ससुराल में काफी खुश हैं. आदिल ने एक वीडियो शेयर किया है, इसमें सोमी गजरा लगाए दिख रही हैं. वीडियो में आदिल बोल रहे हैं- हमारे पास पौधे हैं. अम्मी ने अपने हाथों से सोमी के लिए गजरा बनाया है. गजरा लगाकर सोमी बहुत खुश हैं. वहीं दूसरे वीडियो में सोमी कॉटन कैंडी खाती नजर आ रही हैं. वो पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं. सोमी हाथ में लाल चूड़ियां भी पहने दिख रही हैं.


सास ने हाथों से बनाया गजरा, सैर पर लेकर गए आदिल खान दुर्रानी, शादी के बाद Somi Khan के ऐसे बीत रहे दिन
सास ने हाथों से बनाया गजरा, सैर पर लेकर गए आदिल खान दुर्रानी, शादी के बाद Somi Khan के ऐसे बीत रहे दिन

आदिल और सोमी की बात करें तो दोनों एक अवॉर्ड शो में मिले थे, इसके साथ महीने बाद दोनों ने शादी कर ली. उनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई. सोमी ने आदिल और राखी के बारे में बात करते हुए बताया था- ‘मुझे पता है कि आदिल ने बहुत कुछ झेला है. अब हम नई जर्नी शुरू कर रहे हैं. मैं पीछे नहीं देखना चाहती हूं. मैं सिर्फ फ्यूचर की तरफ देखना चाहती हूं.’

बता दें कि सोमी से पहले आदिल की शादी राखी सावंत के साथ हुई थी. राखी की शादी काफी विवादों में रहीं. राखी ने आदिल पर कई आरोप लगाए थे. आदिल को इस वजह से जेल भी जाना पड़ा था. अब जब राखी को आदिल और सोमी की शादी के बारे में पता चला था तो राखी ने कहा था कि कोई सोमी को बचाए. आदिल पहले भी 5-6 शादियां कर चुका है.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan? 4 महीने पहले हुई थी दूसरी शादी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top