आदिल की शादी की खबर सुनकर शॉक्ड राखी, बोलीं- कोई सोमी को बचाए


Rakhi Sawant Reaction: बिग बॉस फेम राखी सावंत के एक्स पति आदिल दुर्रानी खान एक बार फिर खबरों में हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि उन्होंने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान के साथ शादी कर ली है. अब आदिल की शादी को लेकर राखी सावंत ने रिएक्ट किया है. राखी सावंत ये सुनकर काफी शॉक्ड हैं.  

शॉक्ड हैं राखी सावंत

टेली टॉक इंडिया को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि वो फिलहाल दुबई में हैं. जब उनसे पूछा गया कि आदिल खान ने दोबारा शादी कर ली है तो इस पर आप कुछ कहना चाहेंगी? तो राखी ये सुनकर शॉक्ड रह गईं. उन्हें इसपर विश्वास ही नहीं हुआ.  

‘5-6 शादियां कर चुका है आदिल’

फिर राखी ने पूछा कि जिससे शादी हुई है वो सोमी खान कौन है? फिर राखी कहती हैं- ‘ये शॉकिंग है. उन्होंने अभी तक तलाक भी नहीं लिया है. आदिल ने मुझसे पहले भी 5-6 बार शादियां की हैं. उन लड़कियों को भी तलाक नहीं दिया. वो भी बेचारी टॉर्चर सहन करके भाग गईं. उन सबने मुझे कॉन्टैक्ट किया था. मैं सोमी खान के बारे में जानकर शॉक्ड हूं. आदिल ने एक साल में 3 शादियां कर ली.’

‘सोमी खान को रियलिटी जाननी चाहिए और सामने आना चाहिए. आदिल ने मुझे 1 साल तक खूब डराया. धमकियां दी. अब वो सोमी के साथ भी ये ही करेगा. मेरी तो जिंदगी तो खराब कर दी. मेरा पैसा लूट लिया. मुझे सड़कों पर ला दिया. वो पहले सोमी के साथ पता नही कौनसे सेटलमेंट की बातें करता था. कोई उस लड़की को बचाए.’

सोमी संग शादी को आदिल ने किया कंफर्म

मालूम हो कि आदिल ने सोमी संग अपनी शादी की खबर को कंफर्म किया है. टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में आदिल ने कहा- हां ये सच है. हमने शादी कर ली है. 3 मार्च को हमने Mysore में शादी की. 

बता दें कि सोमी खान बिग बॉस 12 में नजर आई थीं. उन्होंने अपनी बहन सबा खान के साथ एंट्री ली थी.

ये भी पढ़ें- Maharani Season 3 Review: Huma Qureshi की ये सीरीज देखने लायक है, क्या इस सीजन में हुआ हर बदले का हिसाब?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top