आज भी सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली से टच में हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं- ‘उसे न्याय जरूर मिलेगा’


Ankita Contact With Sushant Family: टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक अंकिता लोखंडे ‘बिग बॉस 17’ के बाद से हर तरफ छाई हुई हैं. शो के बाद एक्ट्रेस की एक फिल्म भी आई हैं जिसकी वजह से उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं. अंकिता लगातार इंटरव्यूज भी दे रही हैं जहां वो अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक से जुड़ी बातें शेयर कर रही हैं. अंकिता ने हमेशा ही अपने पास्ट रिलेशनशिप के बारें में खुलकर बात की हैं.  एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह लेकर बात की है. 

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में  बताया है कि वो आज भी दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के टच में हैं. वो उनकी बहन से बातें भी करती हैं. 

सुशांत के परिवार से अभी भी संपर्क में हैं अंकिता
एक्ट्रेस ने इंडिया डॉट कॉम संग हुई बातचीत में कहा कि- श्वेता दी की बात करूं या परिवार से किसी की भी. उस फैमिली ने बहुत कुछ झेला है. मैं आज भी उन सब से कनेक्टिड हूं. मुझे पता है जिस दर्द से वो लोग गुजर रहे हैं उसका जाना इतना आसान नहीं है. इसलिए जाहिर है कि वो न्याय की मांग करेंगे. मैं बहुत एक दम श्योर हूं कि उसे न्याय मिलेगा. 


8 साल एक दूसरे को किया था डेट
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत औऱ अंकिता लोखंडे ने 8 साल एक दूसरे को डेट किया था. दोनों के प्यार की शुरुआत उनके पहले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से हुई थी. शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ थे. अंकिता और सुशांत का रिश्ता तो शादी तक पहुंचने वाला था लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने के बाद सुशांत सिंह ने अंकिता से अपने रास्ते अलग कर लिए थे. 

अंकिता ने बताया था कि वो सुशांत से इतना प्यार करती थीं ब्रेकअप के बाद वो रात-रातभर रोती रहती हैं. वहीं कुछ सालों बाद सुशांत दुनिया को ही छोड़ कर चले गए.  हालांकि अब अंकिता आगे बढ़ चुकी हैं. अंकिता ने बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी रचा ली है और अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं. 

अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 17 के बाद एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में नजर आई हैं. ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म में अंकिता के काम को काफी पसंद किया जा रहा है. 

य़ह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद कैंसिल हुआ BB OTT 3 ? मेकर्स ने डिलीट की अनाउंसमेंट पोस्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top