आज दीपक की दुल्हनिया बनने जा रही हैं आरती सिंह


Arti Singh Dipak Chauhan Wedding: बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं और गोविंदा की भांजी आरती सिंह आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आरती सिंह अपने मंगेतर दीपक चौहान की दुल्हनिया बनेंगी. इस्कॉन मंदिर में होने वाली शादी में कृष्णा अभिषेक और उनका परिवार शामिल होगा. शादी में कृष्णा और कश्मीरा को गोविंदा के आने का भी बेसब्री से इंतजार है. आरती सिंह के सारे प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं, अब सिर्फ शादी की तस्वीरों का इंतजार है.

आरती का ब्राइडल शावर
आरती सिंह से सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके प्री-वेडिंग फंक्शन के कई पोस्ट शेयर किए गए हैं. आरती सिंह अपने हर फंक्शन में शानदार लग रही थीं. आरती के ब्राइडल शावर को भाभी कश्मीरा शाह ने होस्ट किया था, जिसमें होने वाली दुल्हनिया ठुमके लगाती नजर आ रही थीं. आरती ने ब्राइडल शावर में ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की थी. इस फंक्शन में रागिनी खन्ना, माही विज समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे. 


हल्दी में जमकर किया डांस
वहीं आरती की हल्दी सेरेमनी की बात करें तो आरती ने इस दौरान फ्लोरल गुलाबी और हरे रंग के लहंगा चोली में नजर आईं. उन्होंने हाथों में फूलों की कलीरें कैरी की थी. हल्दी सेरेमनी में आरती काफी खुश नजर आ रही थीं. इस दौरान उन्होंने अपने होने वाले पति के साथ जमकर डांस किया.


हटकर था मेहंदी लुक
मेहंदी सेरेमनी में आरती सिंह बाकी दुल्हनों से हटकर दिख रही थीं. इस फंक्शन में उन्होंने पर्पल कलर की ड्रेस को रिंग, इयररिंग्स और मांग टीके के साथ पूरा किया. वहीं दूल्हेराजा भी अपनी दुल्हनिया के साथ ट्विनिंग करते दिखे थे. 


कैसे मिले थे आरती-दीपक?
आरती और दीपक की अरेंज मैरिज है. दोनों की मुलाकात पिछले साल हुई थी और इसी साल जनवरी में उन्होंने सगाई कर ली थी. दीपक एक बिजनेसमैन हैं, साथ ही एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक भी हैं. 

यह भी पढ़ें: कुत्ते से हुई थी तुलना, आयुष शर्मा का छलका दर्द, बोले- ‘जब मेरे बच्चे बड़े होकर ये पढ़ेंगे तो….’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top