आखिर क्यों अक्षय और टाइगर ने मीडिया से छुपाया अपना चेहरा, जानें क्या है पूरा माजरा?


Akshay-Tiger Viral Video: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर मूवी बड़े मियां छोटे मियां को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरों से जुटे हुए हैं. 

मीडिया से चेहरा छुपाते दिखे अक्षय और टाइगर 
इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अक्षय और टाइगर पैपराजी को देखकर मुंह छुपाते हुए नजर आ रहे हैं. फिर बाद में दोनों हंसने लगते हैं और एक दूसरे को लगे लगाते हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये मजेदार वीडियो खूब चर्चा में बना हुआ है. वीडियो पर भर भरकर कमेंट्स आ रहे हैं. नेटिजंस तमाम तरह से रिएक्शंस दे रहे हैं.


लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 
किसी एक यूजर ने लिखा कि ‘ऐसा ही कुछ सबके साथ होता है जब गर्लफ्रेंड छोड़कर जाती है तो मुंह नहीं दिखाते…’ तो वहीं किसी अन्य शख्स ने कहा कि ‘लगता है ये दोनों रेस्टोरेंट का बिल बिना दिए आ गए हैं…’

दमदार है ट्रेलर 
बता दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से कॉफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिले. ट्रेलर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की पावरहाउस जोड़ी फुलऑन एक्शन मोड में दिखाई दी. वहीं ट्रेलर में कई धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिले. बता दें कि फिल्म में साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन की भूमिका निभाएंगे, तो वहीं अक्षय और टाइगर आर्मी ऑफिसर के किरादर में होंगे. 

वहीं हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक भी जारी किया गया है, जिसमें टाइगर और अक्षय की एनर्जेटिक जोड़ी धमाल मचाती हुई नजर आ रही है. 


इस दिन रिलीज होगी फिल्म
अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी में यह फिल्म 9 अप्रैल यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, रोनित रॉय और मानुषी छिल्लर ने भी अहम रोल में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें: The Goat Life trailer: जिंदगी की इस खोज में निकले पृथ्वीराज सुकुमारन, 10 साल में तैयार हुई फिल्म, सच्ची घटना पर है आधारित



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top