असल जिंदगी में एक अच्छी मां नहीं हैं रूपाली गांगुली! बोलीं- ‘बुरा लगता है जब बेटा…’


Rupali Ganguly On Motherhood: रुपाली गांगुली इस वक्ट टीवी का एक बड़ा और चर्चित नाम हैं. रुपाली टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल अनुपमा में नजर आ रही हैं. इस शो में रुपाली मां का किरदार निभा रही हैं. शो में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया जाता है. शो में तो भले ही वो अपने बच्चों के लिए हमेशा खड़ी रहती हैं लेकिन क्या असल जिंदगी में वो अनुपमा जैसी मां हैं? 

बेटे को टाइम नहीं दे पाती रुपाली गांगुली
रुपाली गांगुली ने हाल ही में इस सवाल का जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है . इस बातचीत में रुपाली ने खुलासा करते हुए बताया है कि काम के चलते वो अपने बेटे रूद्धांश को टाइम ही नहीं दे पाती हैं. 

मां की तरह बेटे को पाल रहे रुपाली के हसबैंड अश्विन
रुपाली ने इस इंटरव्यू में अपने पति की काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि- मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसे पति मिले हैं जो मेरे बेटे को एक बाप और एक मां की तरह पाल रहे हैं. मैं काम में इतनी बिजी रहती हूं कि मेरे बेटे का सारा ध्यान वही रखते हैं. उन्होंने कभी भी उसे मां की कमी महसूस नहीं होने दी. वो मुझसे बेहतर मां है. मैंने तो बस बेटे को जन्म दिया है मां तो मेरे हसबैंड हैं. 


बेटे की अटेंशन नहीं मिलने पर रुपाली को लगता है बुरा 
रुपाली ने आगे अपनी फीलिंग के बारे में बताया कि उन्हें उस वक्त बहुत बुरा लगता है जब उनका बेटा हर काम के लिए उन्हें छोड़कर उनके हसबैंड के पास जाता है. एक्ट्रेस बोलीं कि- मुझे कभी-कभी बुरा लगता है जब हम दोनों साथ में बैठे होते हैं और वो आकर अपने पिता से बोलता है कि मैं ये करना चाहता हूं. 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि- मुझे उस वक्त लगता है कि अरे मैं भी यहां पर हूं. क्योंकि कुछ चीजें जो मां करती हैं उनके लिए भी उसे उसके पापा चाहिए होते हैं. लेकिन ठीक है वो हमारे बेटे की बहुत अच्छी परवरिश कर रहे हैं. मुझे गर्व है कि वो हमारे बच्चे के लिए इतने अच्छे रोल मॉडल हैं. 

यह भी पढ़ें: Do Aur Do Pyaar Vs LSD 2 BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी ‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’, कलेक्शन जान लगेगा झटका



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top