अर्जुन बिजलानी की बिगड़ी तबीयत, एक्टर ने हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर की शेयर


Arjun Bijlani Hospitalized : अर्जुन बिजलानी टीवी के जाने-माने एक्टर में से एक हैं. वो अब तक कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. एक्टिंग के अलावा अर्जुन अपनी होस्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. अर्जुन हमेशा ही सभी को हंसाते रहते हैं . एक्टर इन दिनों सीरियल प्यार का पहला अध्याय : शिव शक्ति में नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच अर्जुन की तबीयत बिगड़ गई है,जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होने पड़ा है. एक्टर ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है. 

अस्पताल में भर्ती हुए अर्जुन बिजलानी
अर्जुन को अपेंडिसाइटिस की वजह से पेट के निचले दाहिने हिस्से में तेज दर्द हुआ था. इसके बाद ही उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल भर्ती कराया गया है. करीबी सूत्रों के मुताबिक, 9 मार्च को अर्जुन का अपेंडिक्स का ऑपरेशन होना है. दर्द के चलते एक्टर 8 मार्च को शूटिंग पर भी नहीं गए थे. 

अपना  हेल्थ अपडेट देते हुए अर्जुन बिजलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में उनका चेहरा को नहीं दिख रहा है. लेकिन उनके हाथ में लगी ड्रिप नजर आ रही है. इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा है- जो होता है अच्छे के लिए होता है. 

फैंस से मांगा था अपने लिए आशीर्वाद
अर्जुन बिजलानी ने कल यानी 8 मार्च को महाशिवरात्रि के मौके पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो भगवान शिव की पूजा करते नजर आए थे. वीडियो के साथ एक्टर ने अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘महाशिवरात्रि की ढे़र सारी शुभकामनाएं मुझे भी अपना आशीर्वाद दें . 


इस सीरियल में नजर आए अर्जुन बिजलानी
वर्क फ्रंट की बात करें को अर्जुन इस समय प्यार का पहला अध्याय : शिव शक्ति  निक्की शर्मा संग नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं. ये शो जीटीवी पर टेलिकास्ट हो रहा है. इससे पहले एक्टर लेफ्ट-राइट , मिले जब हम तुम, मेरी आशिकी तुमसे ही, नागिन, कवच, परदेस में है मेरा दिल, इश्क में मरजावां जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: मनीषा रानी ने एल्विश यादव को किया अनफॉलो, झलक दिखला जा विनर ने इस वजह से लिया फैसला

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top