अरुणा ईरानी ने क्यों सालों तक छिपाए रखी थी अपनी शादी? दिग्गज अभिनेत्री ने किया खुलासा


Aruna Irani On Hiding Her Marriage: अरुणा ईरानी भारतीय फिल्म इडस्ट्री की दिगग्ज अभिनेत्री हैं. अरुणा ने अपने करियर में ‘रोटी कपड़ा और मकान’, ‘रॉकी’, ‘लव स्टोरी’, ‘बीटा’ जैसी तमाम शानदार फिल्में की और अपनी अदाकारी से लेकर अपने डांसिंग स्किल का भी लोहा मनवाया. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने फिल्मी सफर सहित पर्सनल लाइफ को लेकर भी दिलचस्प खुलासे किए. दिग्गज अभिनेत्री ने इस दौरान अपने पति और  निर्देशक कुकू कोहली के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की और खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपनी शादी क्यों छिपाई थी?

अरुणा और कुकू कोहली एक दूसरे से पहले करते थे नफरत
जूम को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अरुणा ईरानी ने बताया कि वह और कुकू कोहली शुरू में एक-दूसरे से नफरत करते थे. अपनी लव स्टोरी सुनाते हुए उन्होंने कहा, “कोहराम के दौरान मेरी कुकूजी से मुलाकात हुई थी. मैं तब अपना घर चलाने के लिए बहुत सारी फिल्में कर रही थी लेकिन वे बहुत अच्छी भूमिकाएं नहीं थीं.

मैं मद्रास में अपनी फिल्मों में बहुत बिजी थी. उस समय कुकूजी ने मुझसे एक महीने के लिए मेरी डेट्स मांगी, मैंने कुछ दिनों के लिए कोशिश की और उन्हें बताया कि मैं फिल्म नहीं कर सकती. कुकुजी ये बात सुनकर नाराज हो गए थे. लेकिन हम काम करते रहे. इसलिए जब मेरे पास कोई काम नहीं होता था लेकिन तारीखें दी जाती थीं, तब भी वह मुझे फोन करते थे और मुझे बहुत गुस्सा आता था.’

 


अरुणा और कुकू को कैसे हुआ था एक दूसरे से प्यार
अरुणा ने आगे बताया, “कभी-कभी वह मुझे पूरे दिन बैठाए रखते थे और फिर एक शॉट लेते थे, इसलिए हमारे बीच झगड़ा होता था. मैं कुकूजी से नफरत करती थी और उन्हें भी मुझसे दिक्कत थी. फिर पता नहीं क्या हुआ, वह नरम पड़ने लगे और हम दोस्त बन गये. फिर उन्होंने मेरी डेट्स एडजस्ट करना शुरू कर दिया. और आख़िरकार, प्यार हो गया.”

 


शादी क्यों छिपाई थी और बच्चों पैदा क्यों नहीं किए?
अरुणा ईरानी ने ये भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने कुकू संग अपनी शादी क्यों छिपाई थी. उन्होंने कहा, “मैंने हमारी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया क्योंकि वह एक शादीशुदा आदमी थे. मुझे नहीं पता कि यह बेवकूफी भरी खबर कहां से आई कि मुझे उनकी पहली शादी के बारे में पता नहीं था. उनकी पत्नी बच्चों के साथ सेट पर आती थीं. मुझे इसके बारे में पता था. यह एक मुश्किल फैसला था. किसी तरह हमारी शादी हुई. हमारे लिए बच्चे न पैदा करना सही फैसला नहीं था.  लेकिन उसने मुझसे शादी करने के लिए दुनिया से लड़ाई लड़ी.

अरुणा ईरानी वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अरुणा ईरानी संजय दत्त के साथ फिल्म घुड़चढ़ी में नजर आएंगीं. इस फिल्म में रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़ें: ‘मिर्जापुर 3’ से कटा इस किरदार का पत्ता, एक्टर ने खुद किया कंफर्म, टूटा फैंस का दिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top