अरमान और दादी-सा के कहने पर मानव से मिलेगी रूही, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगा तमाशा


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है. भले ही शो ने लीप ले लिया है और नए चेहरे भी शो की टीआरपी बरकरार रखे हुए है. समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो के नए मेल और फीमेल लीड हैं. प्रतीक्षा होनमुखे ने रूही की भूमिका निभा रही हैं, समृद्धि ने अभिरा की भूमिका निभाई है जबकि शहजादा ने अरमान की भूमिका निभाई है. 

अरमान और दादी-सा के कहने पर मानव से मिलेगी रूही

इन दिनों में शो की कहानी में दिखाया जा रहा है कि अरमान को धीरे-धीरे अभिरा से प्यार हो रहा है और जब वह अस्पताल में थी, तो उसने उसका रत्ती भर भी साथ नहीं छोड़ा. अब जब वह डिस्चार्ज हो चुकी हैं तो अरमान एक परफेक्ट पति की तरह उसका ख्याल रख रहा है. 


आज के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि दादीसा घर आते ही अभिरा की आरती करने से मना कर देती है. बल्कि वह उसे ताना मारती है कि वह पोद्दार के घर में मुसीबतें लाती है. बाद में अरमान अभिरा के लिए नूडल्स बनाता है, तभी वहां रूही आती है और अरमान की मदद करने के लिए बोलती हैं. हालांकि, अरमान ने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगा तमाशा

अरमान कहता है कि अभिरा केवल उसके बनाए गए नूडल्स ही खाती है, तो रूही ताना मारते हुए कहती है कि वह केवल उसके नखरे लेने के लिए है. वह उस पर यह कहते हुए चिल्लाती है कि उसे उसकी परेशानियां नहीं बढ़ानी चाहिए. हालांकि, वह तुरंत उससे माफी मांगता है.

इस बीच, माधव संजय को एक अच्छा रियलिटी चेक देता है. उनके बीच बहस होती है जिसमें माधव कहता है कि परिवार और लालच के बीच, संजय लालच को चुन रहा है. माधव की बात से हर कोई सदमे में है. यह बहस तब शुरू हुई जब संजय ने अरमान को अपनी पत्नी अभिरा की देखभाल करने से मना कर दिया.

 

 

यह भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: चोरी के मामले में तोषू ही निकला असली अपराधी, आध्या के सामने अनु को चुनेगा अनुज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top