अरबाज खान ने दूसरी पत्नी शूरा के साथ 25 साल के गैप पर किया रिएक्ट, बोले- ‘उम्र किसी भी रिश्ते को सफल बनाने का फैक्टर…’


Arbaaz Khan On Age Gap: बॉलीवुड अरबाज खान इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के शादी की है. अरबाज और शूरा की शादी की खबर सुनकर हर कोई चौंक गया था. अरबाज ने अपनी लव लाइफ को प्राइवेट रखा था. अरबाज और शूरा की उम्र में 25 साल का फर्क है. अब अरबाज ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की है. साथ ही शूरा और उनकी उम्र में 25 साल का गैप होने पर भी रिएक्ट किया है.

अरबाज खान और शूरा की लव स्टोरी पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी. ये फिल्म अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है. इस फिल्म में शूरा ने भी काम किया है और रवीना टंडन लीड एक्ट्रेस हैं.

दो साल तक किया डेट
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज और शूरा के रिश्ते की शुरुआत कैजुअल और प्रोफेशनल थी. 2 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला लिया था. उन्होंने अपने रिश्ते को इसलिए छुपाकर रखा ताकि वो एक-दूसरे को लेकर श्योर हो सकें.

एज गैप पर अरबाज ने किया रिएक्ट
अरबाज ने कहा- ‘शूरा बेशकर उम्र में उनसे छोटी हैं लेकिन उम्र किसी भी रिश्ते को सफल बनाने का फैक्टर नहीं होता है. दोनों ने क्वालिटी टाइम बिताया और एक-दूसरे को समझा. जिसके बाद ही फ्यूचर के लिए डिसाइड किया. अरबाज ने बताया कि उन्होंने शादी का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया है. आपसी समझ और कमिटमेंट के बाद ये फैसला लिया गया है.’

ट्रोलिंग का नहीं पड़ा फर्क
अरबाज खान और शूरा को एज की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था लेकिन इससे उनके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ा. प्यार और रिसपेक्ट उनके रिलेशनशिप के फैक्टर हैं.

अरबाज खान और शूरा खान 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. अरबाज की बहन अर्पिता के घर शादी हुई थी. शादी में फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामल हुए थे.

ये भी पढ़ें: TBAUJ Twitter Review: शाहिद-कृति की केमिस्ट्री की खूब हो रही तारीफ, लोग बोले- सुपरहिट है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top