अमेरिका में अनु से छिपने की कोशिश करेगा तोशु, वनराज की मदद करने के लिए बनाएगा प्लान


Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा को खूब प्यार मिल रहा है. शो ने हाल ही में लीप लिया है और दर्शक अनुपमा को अमेरिका में देखते हैं. वह एक रेस्तरां में वेट्रेस के रूप में काम करती है और उसका अपना यूट्यूब चैनल है जिसके एक मिलियन फॉलोअर्स हैं. हालाँकि, वह जल्द ही रेस्तरां में अपने खाना बनाने से सभी को इंप्रेस कर लेती है और शेफ बन जाती है.

श्रुति से अनुज ने की सगाई

अनुज भी छोटी अनु के साथ अमेरिका में है जो अब आध्या है. उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त श्रुति से सगाई कर ली है. आध्या अनुपमा से बेहद नफरत करती है और उसे अमेरिका में देखकर चौंक जाती है. वह अनुपमा को अनुज से दूर रखना चाहती है ताकि वह उनकी जिंदगी में वापस न आये. श्रुति, जो इस बात से अनजान है कि अनुपमा अनुज की पहली पत्नी थी, उसके खाना पकाने की फैन बन जाती है.

 

आध्या को पड़ेगा घबराहट का दौरा

यहां तक ​​कि वह आध्या के जन्मदिन पर खाना बनाने के लिए भी उसे अपने घर बुलाती है. जब अनुपमा अपनी पार्टी में डांस करती है तो आध्या को घबराहट का दौरा पड़ता है. अनुज घर आता है लेकिन अनुपमा से नहीं मिल पाता. शाहों के बारे में बात करते हुए, वनराज और डिंपी, काव्या, बापूजी और अन्य लोगों के साथ तानाशाह की तरह व्यवहार करता हुआ देखा जाता है. उन्होंने डिंपी और काव्या को अपने बच्चों से दूर रखा है. वह डिंपी को अंश की मां बनने से दूर रखता है.

उन्होंने काव्या की बेटी को भी हॉस्टल में रखा है. वनराज इस तथ्य से अवगत है कि अनुपमा आखिरकार अमेरिका पहुंच गई है. उसे लगता है कि वह कुछ नहीं कर सकती लेकिन बा उसे याद दिलाती है कि अनुपमा में इच्छा शक्ति है और वह कुछ भी कर सकती है.

वनराज और तोशु ने अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने का बनाया प्लान

अब, आने वाले एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि वनराज दिखाता है कि वह अनुपमा के अमेरिका में होने से खुश नहीं है, लेकिन उसके लिए उसके पास कई प्लान हैं. तोशु और किंजल भी अमेरिका में हैं और वे उससे छिप रहे हैं. तोशु ने अपने पिता के साथ हाथ मिला लिया है और वह अमेरिका में अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने का प्लान बना रहा है ताकि वह अपने लाइफ में सक्सेस न हो सके.

 

यह भी पढ़ें: एक्टिंग नहीं पॉलिटिक्स में करियर बनाना चाहते थे Pankaj Tripathi, एक्टर ने किया खुलासा, बोले- ‘गिरफ्तारी और पिटाई हुई फिर….’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top