अमेरिका में अनुपमा को हुई जेल, नेकलेस चुराने का लगा आरोप


Anupama Spoiler Alert: अमेरिका जाकर भी अनुपमा की जिंदगी में सुकून नहीं है. कभी पारितोष परेशान कर रहा है तो कभी अनुज-आध्या की वजह से अनुपमा पल-पल इमोशनली टूट रही हैं. अब तो अनुपमा के बेटे पारितोष ने सारी हदें पार कर दी हैं और नौबत ऐसी आ गई है कि अनुपमा को जेल तक जाना पड़ रहा है.

तोषू की वजह से फंसी अनुपमा

बता दें कि अनुज ने एक इवेंट रखा था. इस इवेंट में अनुपमा जिस रेस्टोरेंट में काम करती है, उसकी कैटरिंग थी. वहीं तोषू भी अनुज की कंपनी में काम कर रहा है. तोषू को पैसे की जरुरत है, इसी वजह से वो इवेंट में नेकलेस की चोरी करता है और पुलिस से बचने के लिए अनुपमा के बैग में छुपा देता है. तोषू को लगता है कि अनुज की कंपनी है तो अनुपमा पर कोई शक नहीं करेगा. लेकिन हुआ इसका उल्टा.

जेल गई अनुपमा

सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पुलिस आती है और अनुपमा की भी तलाशी लेती है और अनुपमा को अरेस्ट कर लेती है. जेल जाने की वजह से अनुपमा की हालत खराब हो गई है और वो बहुत रोती है. वहीं अनुज अनुपमा को छुड़वाने की पूरी कोशिश कर रहा है. वहीं किंजल भी अनुपमा की तरफ से बोलती है.

वो कहती है कि अनुपमा ऐसा कभी नहीं कर सकती. वो जब अमेरिका आई थी तो उनका सामान चोरी हो गया था. खाने तक के पैसे नहीं थे. डांस करके खाना खाया था. वो चोरी कभी कर ही नहीं सकती हैं. ये सब सुनकर तोषू को अपनी गलती कै एहसास होगा. वहीं वनराज भी तोषू से पूछता है कि उसका अनुपमा और नेकलेस से क्या कनेक्शन है.

वहीं बता दें कि शो का एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें दिखाया गया कि जब अनुपमा को पता चलेगा कि तोषू ने चोरी की है. तो इस बार अनुपमा तोषू को माफ नहीं करेगी. वो खुद तोषू को जेल भिजवाएगी. 

ये भी पढ़ें- Oscar 2024: रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने जीता पहला ऑस्कर अवॉर्ड तो Kareena Kapoor Khan ने किया चीयर, शेयर किया पोस्ट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top