अभिषेक ने मन्नारा के सामने खोली मुनव्वर की पोल, बोले- ‘इसने तो बहुत ट्राई मारी आप पर’


Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 को उसके टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं. 2 दिन बाद शो को उसका विनर भी मिल जाएगा. लेकिन इससे पहले शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के लिए बिग बॉस एंटरटेनमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. बीते एपिसोड में शो में पांचों कंटेस्टेंट्स की जर्नी वीडियो दिखाई गई है, जिसे देख टॉप 5 काफी इमोशनल और खुश हुए हैं. लेकिन इस बीच अभिषेक ने कुछ ऐसी बात बोल दी है, जिसे सुन दर्शक भी हैरान रह गए हैं. 

मन्नारा की वीडियो में दिखे मुनव्वर संग फनी मोमेंट्स 
दरअसल, बीते एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की जर्नी वीडियो दिखाई गई है. इसके लिए पहले मन्नारा को बुलाया गया और फैंस के बीच बिग बॉस ने उन्हें उनकी जर्नी से रूबरू कराया. उनकी वीडियो में मुनव्वर के साथ उनकी दोस्ती को काफी हाइलाइट किया गया. दोनों के कई क्यूट मोमेंट्स की झलक भी देखने को मिली जिसे देख मन्नारा भी काफी खुश नजर आईं. इस वीडियो को देखने को बाद मन्नारा अंदर गईं और अपनी खुशी सबके सामने जाहिर की. 

इस दौरान मन्नारा ने कहा कि मेरी वीडियो में मेरे और मुनव्वर के काफी क्यूट मोमेंट दिखाए गए. मन्नारा ने बताया अपने और मुनव्वर के मोमेंट्स देख मैं काफी इमोशनल भी हो गई. ये सुन अभिषेक ने मजाक में बोला रोमांटिक मोमेंट्स? जिसके जवाब में मन्नारा बोली नहीं वो फनी मोमेंट थे. 


मन्नारा के सामने अभिषेक ने खोली मुनव्वर की पोल
इसके बाद अभिषेक हंसते हुए बोलते हैं कि मुनव्वर ने बहुत ट्राय मारी है स्टार्टिंग पर आप पर. जब आप पट गए…जब आप इसके पीछे-पीछे हो गए तब ये निकल गया. ये बात सुनते मन्नारा कोई रिएक्ट नहीं करती है लेकिन अंकिता स्माइल देती नजर आती हैं. 

इस बातचीत के बीच मन्रारा सबको ये भी बताती हैं कि मुनव्वर ने आयशा को कहा था कि वो मन्रारा से ज्यादा बात नहीं करता है. लेकिन इस पर मुनव्वर कोई रिएक्ट नहीं करते और अभिषेक से बात करने लग जाते हैं. इस बीच मन्नारा मजाकिया अंदाज में बोलती हैं कि अब ये नहीं सुनेगा. 

6 घंटे चलेगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 
बता दें कि, शो में अब जो टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं उसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी शामल हैं. शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा कि बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले पूरे 6 घंटे चलने वाला है. जी हां, 28 जनवरी को फिनाले की शुरुआत शाम 6 बजे से की जाएगी और रात 12 बजे बिग बॉस सीजन 17 का विनर का नाम अनाउंस होगा. 

यह भी पढ़ें: Padma Award 2024: पद्म भूषण सम्मान मिलने पर मिथुन चक्रवर्ती ने जाहिर की खुशी, बोले- ‘ऐसी फीलिंग है जिसे मैं बयां नहीं कर सकता’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top