अभिषेक ने किया अंकिता लोखंडे-विक्की जैन को एक्सपोज, कहा- कंबल में माइक उतारकर रात को…


Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में जब से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आए हैं वह सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. शो में दोनों हमेशा लड़ते हुए नजर आते हैं. ऐसा एक दिन नहीं जाता है जब अंकिता और विक्की के बीच किसी ना किसी बात पर लड़ाई ना हो. अंकिता-विक्की की लड़ाई देखकर लगता है कि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चलने वाला है. लेकिन अब अभिषेक ने अंकिता और विक्की की पोल खोल दी है. अभिषेक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अरुण से अंकिता और विक्की के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस के एपिसोड में ज्यादातर विक्की और अंकिता की लड़ाई दिखाई देती है. विक्की अंकिता पर चिल्ला देते हैं और वह रोने लगती हैं. रोज के एपिसोड में लोगों को यही देखने को मिल रहा है. अब अभिषेक ने खुलासा किया है कि विक्की और अंकिता एक दिन पहले सब प्लान करते हैं.

अभिषेक ने खोली पोल
एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक अरुणमहाशेट्टी से बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अभिषेक कहते हैं- मैं बताता हूं क्या होता है. ये लोग माइक उतारकर रात को रजाई में बात करते हैं. फिर ये स्ट्रैटिजी बनाते हैं कल की. कि मैं ये बोलूंगा फिर तू मुझसे लड़ेगी तो तू ऊपर दिखेगी. क्योंकि विक्की भाई को पता है वो तो जीतने से रहे. अगर मैं नहीं जीत रहा तो कम से कम मेरी वाइफ तो जीते.

फैंस ने किया रिएक्ट
अभिषेक के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- एक दम सही. वहीं दूसरे ने लिखा- ड्रामा करते हैं दोनों. एक ने लिखा- अभिषेक रॉक पति-पत्नी शॉक्ड.

अंकिता-विक्की हुए नॉमिनेट
बिग बॉस में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान नॉमिनेट हुए हैं. अब देखना होगा इस हफ्ते घर से कौन बेघर होने वाला है और उनका बिग बॉस का सफर खत्म होने वाला है.

ये भी पढ़ें: जब Mumtaz को मिला था B-Grade हीरोइन का टैग, साथ काम नहीं करते थे बड़े हीरो, फिर इस एक्टर ने बदल डाली किस्मत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top