अभिरा को पता चलेगा अरमान और रूही का सच, सीरियल में शुरू होगा नया ड्रामा


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को काफी इंप्रेस किया. पिछले एपिसोड में, अभिरा दादीसा से चारू को इंटर्नशिप के लिए परमिशन देने के लिए कहती है. अब, आने वाले एपिसोड में पोद्दार परिवार के सदस्य खुश हैं क्योंकि दादीसा ने आखिरकार चारू को इंटर्नशिप के लिए परमिशन दे दी है. 

अभिरा को पता चलेगा अरमान और रूही का सच

वहीं रूही का दिल भी एक बार और टूट जाता है क्योंकि अरमान रूही को उसे भूल जाने के लिए कहता है. चारु अपने व्यवहार के लिए अरमान से माफी मांगती है और पूछती है कि क्या वे वापस से नॉर्मल हो सकते हैं. अभिरा अपने बेडरूम में अरमान का चश्मा पहनकर खुशी में डांस करती नजर आ रही हैं.


इसके बाद अरमान भी अभिरा का धूप का चश्मा पहनता है और उसके साथ डांस करना शुरू कर देता है. फिर वह खुशी के मारे अभिरा को गले लगा लेता है, जिसे रूही देख लेती है. फिर अभिरा अरमान से पूछती है कि क्या होगा अगर शादी के इस एक साल में उनमें से किसी एक को एक-दूसरे से प्यार हो जाए.

सीरियल में शुरू होगा नया ड्रामा

अभिरा कहती है कि हालांकि उसे विश्वास है कि वह उसके प्यार में नहीं पड़ेगी, लेकिन वह अरमान के बारे में गारंटी नहीं दे सकती. अरमान भी कहता है कि वह भी कभी प्यार में नहीं पड़ेगा क्योंकि अभिरा उसके जैसी नहीं है.

रूही के कैरेक्टर पर सवाल…अरमान को नहीं हुआ बर्दाश्त

लेटेस्ट एपिसोड में एक गेस्ट रूही के चरित्र पर सवाल उठाता है और कहता है कि रूही को देखकर कोई भी ये नहीं कह सकता कि उसके पति रोहित ने उसे छोड़ दिया है क्योंकि वह हमेशा खुश रहती है. गेस्ट की बात सुनकर अरमान गुस्से से आग बबूला हो जाता हैं और मारपीट पर भी उतारू हो जाता हैं. फिर अभिरा अरमान से पूछती है कि मेहमान जो कह रहा है उसमें कुछ भी गलत नहीं है.

ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले एपिसोड में अभिरा को आखिरकार पता चल जाएगा कि रूही अरमान की एक्स गर्लफ्रेंड है.

 

यह भी पढ़ें: बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में नीता-मुकेश अंबानी ने किया डांस, मंगेतर राधिका संग अनंत की भी दिखी स्पेशल केमिस्ट्री, देखें इनसाइड वीडियो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top