अभिरा के साथ किए गए बर्ताव पर अरमान को हुआ पछतावा, शो में आएगा नया ट्विस्ट


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी-स्टारर टेलीविजन शो ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. दर्शकों को रूही, अरमान और अभीरा के बीच का ट्राएंगल पसंद आ रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अभिरा बिल्डर की सच्चाई लाने में कामयाब हो गई है और इस प्रकार अदालत में दादीसा की बेगुनाही साबित करती है.

अभिरा के साथ किए गए बर्ताव पर अरमान को हुआ पछतावा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अभिरा सभी को चौंकाते हुए आखिरकार कोर्ट पहुंच जाती है. वह न्यायाधीश से कहती है कि उसे अदालत को एक सबूत दिखाने की अनुमति दी जाए. फिर अभिरा एक वीडियो दिखाती है जिसमें दादीसा बिल्डर को पैसे सौंपती हुई दिखाई देती है. दादीसा कहती है कि वह जमीन तो चाहती है लेकिन यह भी चाहती है कि गांव वालों को फायदा हो.


दादीसा पैसे देती है और चली जाती है. फिर बिल्डर को किसी और को पैसे सौंपते हुए देखा जाता है और खुलासा करता है कि वह कैसे दादीसा को बदनाम करना चाहता है. पूरे वीडियो फुटेज से साबित होता है कि आग की घटना के पीछे दादीसा नहीं थी, बल्कि, यह बिल्डर ही था जिसने अधिक पैसा पाने के लिए बुरी योजना बनाई और बाद में सारा दोष दादीसा पर डाल दिया. 

इसके बाद अदालत ने बताया कि दादीसा निर्दोष है और बिल्डर के नाम पर एक नया मामला कैसे दर्ज किया जाएगा. फिर अभिरा आती है और दादीसा से माफी मांगती है और कहती है कि वह हमेशा उसकी बेगुनाही पर विश्वास करना चाहती थी और अगर उसने उसे चोट पहुंचाई है तो उसे बेहद खेद है.

 

यह भी पढ़ें: होली इवेंट में डांस परफॉर्मेंस करते हुए बिग बॉस फेम ऐश्वर्या शर्मा हुईं बेहाश, जानें अब कैसी है तबियत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top