अभिनव शुक्ला ने लगाई रुबीना के एक्स की क्लास, ये है वजह


Rubina Dilaik Husband: अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की शादी को कई साल हो गए हैं. इस कपल को दो प्यारी सी जुड़वा बेटियां भी हैं. हालांकि, इससे पहले रुबिना एक्टर अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में थीं. शो ‘छोटी बहू’ की शूटिंग के दौरान रुबीना और अविनाश को प्यार हो गया था, लेकिन चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2019 में दोनों अलग हो गए.

अभिनव शुक्ला ने लगाई रुबीना के एक्स की क्लास

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में अविनाश सचदेव ने बताया था कि रुबीना दिलैक एक पजेसिव और इनसिक्योर गर्लफ्रेंड थीं. जब अभिनव शुक्ला से रुबीना दिलैक को लेकर अविनाश सचदेव के कमेंट पर उनके रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘बहुत सारे यंगस्टर्स को मेरी सलाह है, जो डेटिंग कर रहे हैं, जो रिलेशनशिप में हैं और अपनी लाइफ खराब नहीं करना चाहते हैं, जब कोई रिश्ता खत्म हो जाता है, तो खत्म हो जाता है!


अविनाश की क्लास लगाते हुए अभिनव शुक्ला ने कहा कि, ‘एक मर्द बनो, उस लड़की के बारे में बात मत करो, पास्ट की किसी भी चीज के बारे में बात मत करो क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं होगा. जो खत्म हो गया, वह खत्म हो गया. हमारा ब्रेकअप हो गया है लेकिन हम अभी भी दोस्त हैं, ये हॉलीवुड से आया है. आप दोस्त नहीं रह सकते. क्योंकि अगर आपने उस शख्स से ब्रेकअप कर लिया है जिसके साथ आपके इमोशन्स जुड़े थे. आप उनसे दोस्ती नहीं कर सकते इसलिए उन चीजों को वही खत्म कर दीजिए.’

बता दें कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक कुछ सालों तक डेटिंग के बाद 21 जून, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे. पिछले साल, 17 नवंबर को, दोनों पहली बार माता-पिता बने और अपनी जुड़वा बेटियों का वेलकम किया. 

 

यह भी पढ़ें:  न मनीषा कोईराला, न सोनाक्षी सिन्हा और न शेखर सुमन ‘हीरामंडी’ में है इस एक्टर का अनोखा किरदार, खुश हुए भंसाली, नहीं रुके आंसू



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top