अब कैसी भारती सिंह की हालत? कॉमेडियन ने दिया हेल्थ अपडेट


Bharti Singh Hospital: टीवी की कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह इन दिनों थोड़े मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. भारती ने अपने फैंस को व्लॉग में बताया था कि वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं, क्योंकि उन्हें लगातार पेट में दर्द था और जब वह हॉस्पिटल गई तो उन्हें पता चला कि उनके गॉल ब्लैडर में पथरी है. इस वजह से उनको काफी दिक्कत हो रही थी. भारती ने फैंस अब अपना हेल्थ अपडेट दिया है. 

अब कैसी भारती सिंह की हालत?

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं भारती सिंह को अपने बेटे गोला की बहुत याद आ रही थी, इसीलिए उन्होंने डॉक्टर्स की परमिशन लेकर गोले को अपने पास बुला लिया. अस्पताल में भारती का दूसरा दिन अच्छा रहा क्योंकि बेटे गोला ने उनसे मुलाकात की. भारती सिंह ने अस्पताल से अपना दूसरा व्लॉग शेयर किया जिसमें कॉमेडियन ने गोले और अपनी हालत के बारे में सब कुछ बताया.

बेहतर महसूस कर रही हैं भारती

भारती ने बताया कि उन्हें अपने बेटे से मिलने देने के लिए हॉस्पिटल से परमिशन लेनी पड़ी. वीडियो की शुरुआत भारती ने हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस को बताया कि वह अब काफी बेहतर महसूस कर रही हैं. उन्होंने पति हर्ष लिंबाचिया को चिढ़ाते हुए कहा कि जब वह दर्द में थीं तो वो सिर्फ नींद ले रहा था. भारती अपने पति का तब और मजाक उड़ाती है जब वह नर्स को हर्ष जैसे आदमी से शादी न करने की सलाह देती है. 

तभी भारती सिंह की बहन गोले को लेकर आती हैं. वह शुरू में अपनी मां से मिलने से डर रहा था क्योंकि उन्हें ड्रिप लगी हुई थी. हालांकि, फिर गोला अपनी मां को देखकर डांस करने लग जाते है. वह अपनी मां भारती सिंह को खूब किस करते हैं. भारती भी खुशी से झूम उठती है क्योंकि उन्हें गोले के साथ समय बिताने का मौका मिलता है. 

वीडियो में भारती सिंह दिखाती हैं कि सुनील शेट्टी ने एक हैम्पर भेजा है. सुनील शेट्टी फिलहाल में ‘डांस दीवाने 4’ के जज हैं जबकि भारती होस्ट हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ स्टार भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलक सितारों में से एक हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  ‘मैंने ब्रेकअप कर लिया’, सुहाना खान का पोस्ट हुआ वायरल! रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां ने भी किया रिएक्ट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top