अब इस वेब सीरीज में धमाल मचाएंगी पत्रलेखा, सच्ची घटना पर आधारित है कहानी


Patrlekhaa Upcoming Series: बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा ने हर बार अपने अभिनय से दर्शकों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. साल 2014  में आई फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. हंसन मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिकली और दर्शक ने काफी पसंद किया था. पत्रलेखा के काम की खूब तारीफ हुई थी. 

इन फिल्मों में किया बेहतरीन काम
वहीं पत्रलेखा ने लव गेम्स, नानू की जानू जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज में भी अपनी किस्मत आजमाई चुकी हैं. है. उन्होंने  ‘बोस: डेड/अलाइव’, ‘चियर्स’, ‘बदनाम गली’, ‘फोर्बिडन लव’, ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में जैसी बेहतरीन सीरीज में काम किया है. 

इस सीरीज में मचाएंगी धमाल
वहीं पिछले कुछ समय से पत्रलेखा फिल्मों से गायब चल रही हैं. लेकिन अब वह धमाकेदार कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां, इन दिनों एक्ट्रेस अपने अपकमिं प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द लव रंजन की फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ में नजर आने वाली हैं.

सच्ची घटना पर आधारित है सीरीज
वहीं नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज IC 814: The Kandahar Hijack में भी पत्रलेखा एक दमदार किरदार में नजर आएंगी. सच्ची घटना पर आधारित इस सीरीज को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है. आज से 25 साल पहले भारतीय विमान आईसी 814 के साथ एक ऐसी ही घटना हुआ जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. दरअसल, 24 दिसंबर 1999 को विमान क्रमांक IC 814 ने दिल्ली से काठमांडू के लिए उड़ान भरी थी. लेकिन ये फ्लाइट काठमांडू पहुंच नहीं पाई और बीच में गायब हो गई. फिर खबर आई कि हाईजैक कर लिया गया है. इस घटना ने सभी को सन्न कर दिया था. रे देश में विमान हाईजैक को लेकर सनसनी मची गई थी.


ये भी पढ़ें: Watch: अनंत-राधिका की कॉकटेल पार्टी में Rihanna ने दी धुआंधार परफॉर्मेंस, खूब झूमे मुकेश और नीता अंबानी



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top