अब्दू रोजिक की शादी को लेकर आया बेस्ट फ्रेंड शिव ठाकरे का रिएक्शन, बोले- ‘उसने तो मुझे कुछ नहीं


Shiv Thakare Reacted On Abdu Rozik Wedding : ‘बिग बॉस 16’ फेम और तजाकिस्तान के सबसे छोटे सिंगर अब्दू रोजिक इस वक्त चर्चा में है. अब्दू रोजिक ने अपनी शादी का ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया है. अब्दू रोजिक ने अनाउंसमेंट करते हुए बताया है कि वो 7 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं. लेकिन इस बीच अब्दू रोजिक के बेस्ट फ्रेंड और बिग बॉस 16 रनरअप शिव ठाकरे ने अपना रिएक्शन दिया है. 

शिव ठाकरे ने अब्दू रोजिक की शादी को लेकर बात की है और एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. हाल ही में शिव ने न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अब्दू की शादी को लेकर बात की. 




शिव ठाकरे ने किया ये खुलासा
शिव ठाकरे ने कहा कि मैंने कुछ मिनट पहले ही अब्दू से बात की है. लेकिन उसने अपनी शादी को लेकर मुझे तो कुछ नहीं बताया. या अपनी गर्लफ्रेंड का जिक्र किया. मुझे उसकी शादी या गर्लफ्रेंड के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

शादी को लेकर प्रैंक कर रहे अब्दू? 

शिव का मानना है कि शायद अब्दू अपने फैंस के साथ कोई मजाक या प्रैंक कर रहे हैं. इसलिए ही उन्होंने शिव को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. जबकि शिव अब्दू के काफी अच्छे और गहरे दोस्त हैं. दोनों की दोस्ती की शुरुआत बिग बॉस 16 के घर से ही हुई थी. अब्दू और शिव एक दूसरे पर जान लुटाते हैं. 

अब्दू रोजिक ने कर ली है सगाई !
फिलहाल शिव को तो अब्दू रोजिक की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है . लेकिन खलीज टाइम्स के मुताबिक, अब्दू ने हाल ही में सगाई भी कर ली है लेकिन इस बात की जिक्र बाहर नहीं किया जा रहा है. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक अब्दू की गर्लफ्रेंड एमिरेटी गर्ल हैं, जिनसे उनकी मुलाकात दुबई के एक मॉल में इसी साल फरवरी में हुई थी. 


अब्दू ने वीडियो शेयर की थी शादी की अनाउंसमेंट
अब्दू रोजिक ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी शादी का ऐलान किया. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-  ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ में कोई आएगी. मैं बहुत लकी फील कर रहा हूं कि मुझे मेरा प्यार मिल गया है. जो मेरी रिस्पेक्ट करती है और मेरा ख्याल रखती है. 7 जुलाई को मैं और वो शादी कर रहे हैं और मैं नहीं बता सकता कि मुझे कितनी खुशी हो रही है.’

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik Wedding Date: बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक ने किया शादी का ऐलान, जानें कौन हैं उनकी होने वाली दुल्हनिया



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top