अब्दु रोजिक को मिल गई उनकी सपनों की रानी, सिंगर ने किया शादी का ऐलान


Abdu Rozik shares Marriage Date: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक ने खूब धमाल मचाया था. उसके बाद से अब्दु पूरे भारत में फेम हो गए थे. इनका फैन सलमान खान समेत पूरा बॉलीवुड है. 3 फुट के अब्दु रोजिक ने शो के दौरान हमेशा कहा कि काश उनकी लाइफ में कोई आ जाती जिनसे उनकी शादी हो जाती. अब अब्दु का सपना पूरा होने जा रहा है, अब्दु को उनकी सपनों की रानी मिल गई है. अब्दु रोजिक ने इसके बारे में खुद बताया है और अपनी शादी की डेट भी बताई है.

अब्दु रोजिक ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीता. उनके गानों पर हर कोई फिदा हुआ. अब अब्दु ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है कि वो शादी करने जा रहे हैं. अब्दु रोजिक कब शादी करेंगे और किससे कर रहे हैं चलिए बताते हैं.

अब्दु रोजिक इस दिन करेंगे शादी

अब्दु रोजिक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ में कोई आएगी. मैं बहुत लकी फील कर रहा हूं कि मुझे मेरा प्यार मिल गया है. जो मेरी रिस्पेक्ट करती है और मेरा ख्याल रखती है. 7 जुलाई को मैं और वो शादी कर रहे हैं और मैं नहीं बता सकता कि मुझे कितनी खुशी हो रही है.’


वीडियो में ब्लैक सूट पहने अब्दु रोजिक बैठे हैं और फैंस से अपनी खुशी शेयर कर रहे हैं. अब्दु रोजिक की खुशी उनके चेहरे पर दिख रही है. अब्दु ने इस खबर को बताते हए वो अंगूठी भी दिखाई जो वो अपनी होने वाली दुल्हन को देने वाले हैं. 7 जुलाई को अब्दु निकाह करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु का रिश्ता इमीराती लड़की से हुआ है और इनके रिलेशनशिप के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी रहे हैं.

यूएई में अब्दु रोजिक उस लड़की के साथ 7 जुलाई के दिन निकाह करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की का नाम अमीरा है और इसके अलावा इनके बारे में कोई जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है. अब्दु रोजिक की फैन फॉलोविंग ना सिर्फ यूएई में है बल्कि भारत में भी इनके काफी फॉलोवर्स हैं और उनकी शादी की खबर से सभी खुश हैं.

यह भी पढ़ें: ‘शोले’ और ‘दीवार’ जैसी फिल्मों के लिए अगर इस स्टार ने कर दी होती हां, तो आज अमिताभ बच्चन ना बनते सुपरस्टार, जानें कौन हैं वो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top