अब्दु रोजिक की अपनी दुल्हनिया अमीरा से कैसे हुई थी पहली मुलाकात?


Abdu Rozik & Amirah Love Story: बिग बॉस 16 में नजर आए सबसे छोटे कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने अपनी गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है. उन्होंने इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं, जिनको फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. आखिरकार काफी लंबे समय के बाद अब्दु रोजिक को ऐसी लाइफ पार्टनर मिली है, जो कि उनका बहुत सम्मान करती हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में अब्दु अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि दोनों की लव स्टोरी आखिर कैसे शुरू हुई थी. 

कहां शुरू हुई थी लव स्टोरी
अब्दु रोजिक की गर्लफ्रेंड का नाम अमीरा है, जो कि शारजाह की रहने वाली हैं. अब अब्दु के फैंस यह भी जानना चाह रहे हैं कि वह दोनों कहां मिले थे और उनकी लव स्टोरी कहां शुरू हुई थी. तो अब्दु रोजिक ने खलीज टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया था कि वह और अमीरा पहली बार दुबई के Cipriani Dolci मॉल में मिले थे. यह साल 2024 की बात है. 


लव मैरिज कर रहे अब्दु? 
हालांकि अभी तक अब्दु ने इस बात का तो खुलासा नहीं किया है कि उनकी लव मैरिज है या फिर अरेंज. लेकिन IFCM की मानें तो यह दोनों की लव मैरिज हैं. उन्होंने कुछ ही समय तक एक दूसरे को डेट किया था और अब 7 जुलाई को वह हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. बता दें कि अब्दु 20 साल के हैं और उनकी होने वाली पत्नी 19 साल की हैं. 


अब्दु ने अमीरा के लिए लिखे प्यार भरे शब्द
अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करके एक प्यारा सा नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा था, ‘मैंने जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि मुझे इतना अच्छा प्यार मिलेगा और मैं इतना भाग्यशाली होउंगा क्योंकि वह वह मेरी इतनी इज्जत करती है. मैं अपनी जिंदगी में बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं. मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं. 7 जुलाई तारीख सेव कर लीजिए’. 

आखिर कौन हैं अब्दु रोजिक? 
बता दें कि अब्दु भले ही तजाकिस्तान के सिंगर हों, लेकिन उनको भारत में आने के बाद ही सफलता मिली है. वह सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में नजर आए थे. इस दौरान उनकी क्यूटनेस और मासूमियत पर हर कोई फिदा हो गया था. सिर्फ 3 फुट के अब्दु फैंस के दिलों पर राज करते हैं. फैन फॉलोइंग की बात करें तो अब्दु रोजिक के इंस्टाग्राम प 8.2 मिलियन फैंस हैं. 

यह भी पढ़ें: दो फोन, 20 से ज्यादा ईमेल का इस्तेमाल कर रहे थे ‘तारक मेहता… के सोढ़ी’, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top