अपनी ही मां से बिल मांगकर हद पार करेगा तोषू, शो में आएगा नया ट्विस्ट


Anupamaa: रुपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में अनु तोषू को खूब डांट लगाएंगी जब वह उससे अमेरिका में अपने घर पर रहने के खर्चों के पैसे चुकाने के लिए कहेगा. अनुपमा भी इसके बाद बिल की एक लंबी लिस्ट लेकर आती हैं और उसे बताती है कि ये केवल तब तक है जब तक उसकी किंजल से शादी नहीं हुई थी. आने वाले एपिसोड में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा.

अपनी ही मां से बिल मांगकर हद पार करेगा तोषू

अनु सबसे गैरजिम्मेदार बेटा होने के लिए तोषू पर बरसती है. जबकि बाद में अनु ने उसे याद दिलाया कि पुरस्कार राशि केवल उसकी है और वह उसे इसमें से एक भी पैसा नहीं देगी. दूसरी तरफ, अनुज यशदीप और बीजी से मिलता है और उसे पता चलता है कि वे भारत वापस जा रहे हैं क्योंकि स्पाइस एन चटनी रेस्तरां को बैंक द्वारा सील कर दिया गया है. अनुज उसे बताता है कि उसका प्रपोजल अभी भी खुला है, लेकिन यशदीप ने मना कर दिया.


अनुज उनसे कहता है कि जाने से पहले उन्हें मिलना चाहिए, यशदीप खुलेआम कहता है कि वह अनुपमा से मिले बिना नहीं जा सकता. अनुज फिर यशदीप और बीजी से छुट्टी मांगता है और जैसे ही वह आगे बढ़ता है वह बीजी को यशदीप पर चिल्लाते हुए बात सुनता है कि कैसे उसके अलावा पूरी दुनिया अनुपमा के लिए उसकी फीलिंग्स के बारे में जानती है.

इसके बाद अनुज घर पहुंचता है और अनु को बताता है कि वह उसके लिए सब कुछ लाया है जो उसने मांगा था क्योंकि अनु छोटी के लिए लड्डू बनाना चाहती थी और उसने उसकी जीत के लिए एक साड़ी गिफ्ट में देकर उसे शॉक्ड भी किया. अनुपमा बीजी और यशदीप से मिलने जाती है जहां वह उसे रेस्तरां को फिर से शुरू करने के लिए कहती है. आने वाले एपिसोड में शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

 

यह भी पढ़ें:  ट्रोल हुईं तो इंस्टा से भाग खड़ी हुई थीं भंसाली की भतीजी, अब ऐसे लौटीं शर्मिन सहगल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top