अनु को बर्बाद करने के लिए श्रुति रचेगी साजिश, शो में आएगा नया ट्विस्ट


Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली के शो ‘अनुपमा’ को काफी पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस अब एक घरेलू नाम बन गई हैं. उनका स्टारडम दस गुना बढ़ गया है और फैंस उन्हें पसंद करते है. हालांकि टीवी शो ‘अनुपमा’ में फैंस एक बार फिर से अनुपमा को बेइज्जत होते देखेंगे क्योंकि उसकी सुपरस्टार शेफ ट्रॉफी छीन ली जाएगी. यहां तक ​​कि अनुपमा की एक गलती की वजह से पुरस्कार राशि भी चली जाएगी. इससे पता चलता है कि श्रुति ने सब कुछ प्लान किया है.

अनु को बर्बाद करने के लिए श्रुति रचेगी साजिश

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु जो अब स्पाइस एंड चटनी की मालिक है, बेटे तोषू को नौकरी देती है. वह हमेशा एक बुरा बेटा रहा है. तोषू ही वह शख्स था जिसकी वजह से अनुपमा को जेल जाना पड़ा और कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. तोषू ने अनुपमा के जीतने के बाद उससे पैसे भी मांगे. लेकिन अब, उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है और उसने उसके रेस्तरां में नौकरी कर ली है. 


हालांकि पहले दिन ही तोषू गलती कर देता है और अनुपमा को उसकी ओर से माफ़ी मांगनी पड़ती है. ऐसा लग रहा है कि तोषू आख़िरकार नहीं बदला है. अनुपमा को बेइज्जत करने का प्लान किसी और ने नहीं बल्कि श्रुति ने तोषू के साथ मिलकर बनाया है. श्रुति अनु से नफरत करती है और अनुज अभी भी उससे प्यार करता है. श्रुति चाहती है कि अनु वापस भारत चली जाए ताकि अनुज उससे शादी कर सके. इसलिए श्रुति मास्टरमाइंड बन रही है और अनुपमा को बेइज्जत करने का प्लान बनाती हैं. 

हालांकि शो में नया ट्विस्ट तब आएगा जब आध्या को श्रुति के प्लान के बारे में पता चल जाएगा. जल्द ही आध्या को एहसास होगा कि श्रुति बुरी और मतलबी है और हो सकता है कि अनुपमा के लिए उसका मन बदल जाए और आध्या अपनी मां का साथ दें. अगर ऐसा हुआ तो फैंस इस ट्विस्ट को देखकर काफी खुश हो जाएंगे.

 

 

यह भी पढ़ें:  Dance Deewane 4: उर्मिला मातोंडकर ने माधुरी-सुनील संग किया डांस, फैंस को आई 27 साल पुरानी फिल्म की याद



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top