अनु-अनुज की कहानी होगी खत्म? टीवी शो अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट


Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो की दिलचस्प कहानी दर्शकों को खूब पसंद आती रही हैं. दर्शक इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं और आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

अनु-अनुज की कहानी होगी खत्म? 

शो के लेटेस्ट एपिसोड में श्रुति और अनुज अनु को अपनी शादी का कार्ड निमंत्रण देने के लिए जाते हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा स्पाइस एन चटनी रेस्टोरेंट में पहुंचती हैं. वह बीजी से मिलती है और उसे ताना मारते हुए पूछती है कि क्या वे हर कर्मचारी के साथ वह ऐसा व्यवहार करते हैं या क्या सभी इशारे सिर्फ अनु के लिए हैं.

टीवी शो अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट

फिर वह कहती है कि उसके बेटे को अनु से खास लगाव है, तो उसका भी उसके साथ वैसा ही जुड़ाव होना लाजमी है. बीजी करारा जवाब देती है और बा को सीधे तौर पर बताती है कि वह, उसका बेटा और पूरा स्टाफ वास्तव में अनु से जुड़ा हुआ है. वनराज को एक कॉल आती है जिसमें बताया जाता है कि उसे एक साल के लिए अमेरिका में रहने की जरूरत है. फिर वह अमेरिका में रहने का फैसला करता है और यहां तक ​​कि अंश और ईशानी को उनकी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका लाने का प्लान बनाता है.


यशदीप और पूरा स्टाफ अनु के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी का प्लान बनाता है. ये जानकर अनु की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जैसे ही वह यशदीप और बाकी स्टाफ के साथ डांस कर रही होती है, अनुज और श्रुति आ जाते हैं. श्रुति अनु को गले लगाती है और बताती है कि वह और अनुज आखिरकार शादी कर रहे हैं. श्रुति फिर अनु को अपनी शादी का कार्ड देती है. अनु ये जानकर हैरान रह जाती है कि श्रुति और अनुज आखिरकार शादी कर रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: YRKKH Spoiler: अभिरा ने अदालत में दादीसा की बेगुनाही साबित की, अब क्या करेगा अरमान?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top