अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने पैपराजी को भेजे गिफ्ट


Virat-Anushka Sent Gift: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. ये कपल जब भी कहीं स्पॉट होता है तो फैंस को बेहद खुशी होती है. विराट और अनुष्का की फोटोज के लिए फैंस इंतजार करते हैं. ये कपल अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं. इसी वजह से इस कपल ने आज तक अपने बच्चों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है और पैपराजी को भी उनकी फोटोज क्लिक का करने की रिक्वेस्ट की हुई है. बच्चों की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए अब विराट-अनुष्का ने पैपराजी को शुक्रिया कहा है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटी वामिका के जन्म के बाद पैपराजी से प्राइवेसी बनाए रखने की रिक्वेस्ट की थी. ठीक उसी तरह से उन्होंने बेटे अकाय के लिए भी किया है. पैपराजी से रिक्वेस्ट करने के बाद उन्होंने भी अनुष्का-विराट की बात मान ही है.

पैपराजी को भेजा गिफ्ट
अनुष्का और विराट ने अब पैपराजी को एक गिफ्ट हैंपर भेजा है. जिसमें उनके लिए क्यूट से गिफ्ट हैं साथ ही एक नोट भी लिखा हुआ है. उस नोट में लिखा है- ‘हमारे बच्चों की प्राइवेसी बनाए रखने और हमेशा कॉपरेटिव रहने के लिए शुक्रिया. प्यार- अनुष्का-विराट.’ इस हैंपर में काफी सारी चीजें हैं. लोग इस पोस्ट पर कमेंट करके कपल की तारीफ कर रहे हैं.


अनुष्का का वीडियो हुआ वायरल
हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपटिल्स का मैच था जिसमें बैंगलोर जीत गई थी. जिसके बाद अनुष्का का रिएक्शन देखने वाला था. अनुष्का खुशी से झूमने लगी थीं और उन्होंने हाथ जोड़कर भगवान का शुक्रिया भी अदा किया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही कमबैक करने जा रही हैं. उनकी फिल्म चकदा एक्सप्रेस नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: शादी को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ बताने पर अब्दू रोजिक ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘मैं दूसरों की तरह नहीं….’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top