अनुराग डोभाल पर मुनव्वर के फैंस का हमला! देखें वायरल वीडियो


Anurag Dobhal: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में चर्चित कंटेस्टेंट रहे अनुराग डोभाल इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. शो में अनुराग की मुनव्वर फारूकी से कभी नहीं बनी. दोनों के बीच लगातार बहस होती रही और कई बार एक-दूसरे के लिए भी अनुराग-मुनव्वर ने नापसंदगी जाहिर की. शो के बाद भी दोनों सोशल मीडिया सेंसेशन के बीच अक्सर बहस होती रही.

अनुराग डोभाल पर मुनव्वर के फैंस का हमला!

हाल ही में अनुराग डोभाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग शुरू कर दी है. पिछले वीडियो में उन्होंने मुनव्वर को बॉक्सिंग मैच के लिए चुनौती दी थी और अब यूके07 राइडर ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है. अब अनुराग डोभाल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में, बिग बॉस 17 फेम डरे हुए दिख रहे हैं क्योंकि लोग उनकी कार को घेर रहे हैं जबकि वह अंदर बैठे हुए हैं. वह ड्राइवर से जल्दी कार को वहां से ले जाने के लिए बोलते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली का है. जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तब से कई तरह की थ्योरी सामने आ रही हैं. 

मुनव्वर का मजाक बनाना अनुराग डोभाल को पड़ा भारी?

सोशल मीडिया पर एक और वायरल पोस्ट में दावा किया गया है कि मुनव्वर फारुकी के एक फैन ने अनुराग पर हमला किया है. इसका कारण ये है कि अनुराग एक कॉफी शॉप में थे जब दुकान के मालिक ने मजाक में अनुराग को ‘जोकर’ कहा. कॉफी शॉप के मालिक का नाम सिद्धार्थ था और वह मुनव्वर का फैन था. 


सिद्धार्थ द्वारा अनुराग को जोकर कहे जाने के बाद अनुराग ने मुनव्वर के लिए कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया जिससे सिद्धार्थ नाराज हो गए और उन्होंने अनुराग की पिटाई कर दी. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस घटना की असली वजह क्या है.

 

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी के खिलाफ बोल रहे रणवीर सिंह का ये वीडियो फेक है! देखें सच्चाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top