अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारूकी को दी खुलेआम धमकी, कहा- ‘अगर तुझ में दम है तो….’


Anurag Threatened Munawar : फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस 17 फेम अनुराग डोभाल और विनर मुनव्वर फारूकी के बीच की वॉर किसी से छिपी नहीं है. बिग बॉस के घर में भी दोनों के बीच काफी अनबन देखने को मिलती थी. वहीं, उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर एक दूसरे से लड़ते नजर आते थे. शो खत्म होने के बाद भी दोनों के बीच जंग बरकरार हैं. कई बार अनुराग और मुनव्वर अपने व्लॉग्स में एक दूसरे को रोस्ट करते भी नजर आए हैं. लेकिन अब अनुराग ने खुलेआम मुनव्वर को धमकी दे डाली है. 

अनुराग ने दी मुनव्वर फारूकी को धमकी
अनुराग ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने मुनव्वर फारूकी को टैग करते हुए खुलेआम उन्हें धमकी की है. साथ ही मुनव्वर को एक चैलेंज भी दिया है.  इस वीडियो में अनुराग कहते सुनाई दे रहे हैं कि- तो यार अभी ना इंटरनेट देख रहा था मैं और ये एल्विश भाई वाला मैटर बहुत बड़ा बन चुका है. अब जो हो गया वो हो गया लेकिन ट्विटर पर बहुत सारे लोग मुनव्वर की स्टोरी टैग कर रहे थे. घर पर बैठ कर पॉपकोर्न खा रहा है. 

बाबू भैया ने आगे कहा कि- भाई स्ट्रेट तेरे को टैग करके स्टोरी डाल रहा हूं. मुनव्वर अगर दम है तो भाई ये ऑनलाइन गैंगस्टर बनना , ऑनलाइन ट्रोल करना छोड़ दे. एक-एक बॉक्सिंग मैच फाइट के लिए तुझको चैलेंज कर रहा हूं अगर एक्चुअल मैं दम है ना भाई. ये फेक गैंगस्टर ट्रोल इंटरनेट पर बंद कर और वहां मिल. वहां बताता हूं मैं तुझे को सिस्टम क्या होता है.  

अभिषेक मल्हान ने किया रिएक्ट 
अनुराग की इस स्टोरी पर मुनव्वर ने तो कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन हां बिग बॉस ओटीटी 2 रनरअप अभिषेक मल्हान ने जरूर इस पर चुटकी ली है. अभिषेक ने एक्स पर ट्विट करते हुए लिखा- ‘बॉक्सिंग मैच करवाओं जल्दी यार…हाहाहा’. 



बता दें कि इससे पहले भी अनुराग मुनव्वर फारूकी को लेकर कई बातें बोल चुके हैं. उन्होंने एक्स पर ट्विट कर लिखा था कि – पापा कहते थे नाम करेगा. लेकिन बेटा धर्म और टू-टाइमिंग के नाम पर स्टैंडअप कॉमेडी और लड़कियों को बदनाम करेंगा’.



एल्विश ने किया मुनव्वर को हग
बताते चलें कि मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव को लेकर भी पहले जंग छिड़ चुकी हैं. लेकिन हाल ही में दोनों की एक क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें एल्विश मुनव्वर को गले लगाते नजर आए थे. दोनों की ये वीडियो IPSL क्रिकेट मैच की थी. 

यह भी पढ़ें:  Watch: महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में लीन हुईं Anjali Arora, पूजा का वीडियो शेयर कर यूं दी फैंस को बधाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top