अनुपमा से यशदीप कहेगा दिल की बात, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट


Anupama Spoiler: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा इस समय दिलचस्प मोड पर है. दर्शक ये जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर शो में अनुपमा और अनुज कब फिर से मिलेंगे. लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा ने इस बात को मान लिया है कि अलग होना ही उनके लिए अच्छा है. आध्या अनुपमा से नफरत करती है और इसलिए चाहती है कि अनुज जल्द ही श्रुति से शादी कर ले.

अनु से जलेगी श्रुति

शो में दिखाया गया था कि श्रुति ने अपने मां-बाप को खो दिया था और इसलिए अनुज को लगता है कि उसे श्रुति के साथ रहने की जरूरत है. अनुज और अनुपमा अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन साथ नहीं रह पा रहे हैं. श्रुति अनुपमा को लेकर जलन महसूस करती है और अनुज के साथ रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. वह चाहती है कि अनुज उससे प्यार कर बैठे.

यशदीप अनुपमा से करेगा प्यार का इजहार?

अनुपमा यशदीप के स्पाइस और चटनी रेस्तरां में काम करती हैं. यशदीप और उनकी मां अनुपमा को काफी पसंद करते हैं. यशदीप के मन में भी उसके लिए कुछ फीलिंग्स हैं लेकिन उसने कभी इसे कबूल नहीं किया. हालांकि, आने वाले एपिसोड में हम यशदीप को अपनी मां के सामने ये कबूल करते हुए देखेंगे कि वह अनुपमा को पसंद करता है.


वह कहेगा कि वह ये बात अनु को कभी नहीं बता सकता क्योंकि अनुपमा को और भी बहुत काम करने हैं. बीजी अपने बेटे को आशीर्वाद देती है और कहती है कि उसे वह मिलेगा जो वह चाहता है. हम ये भी देखेंगे कि स्पाइस और चटनी रेस्तरां को बचाने के लिए एक इंटरनेशनल खाना पकाने के प्रोग्राम में जाने के लिए अनुपमा को चुना गया है.

यशदीप के बड़े भाई ने रेस्टोरेंट के लिए बड़ा लोन लिया था और वे अब इसे चुका नहीं पा रहे थे. अगर उन्होंने इसे नहीं चुकाया तो रेस्टोरेंट बंद कर दिया जाएगा. इसीलिए अनुपमा ने रेस्टोरेंट को बचाने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली थी. वह अब रेस्टोरेंट में हिस्सा लेती नजर आएंगी.

 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 9 फेम प्रिया मलिक बनीं मां, शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, फोटोज वायरल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top