‘अनुपमा’ में ‘अनुज’ की मौत की खबरों के बीच राजन शाही ने की गौरव खन्ना की तारीफ


Rajan Shahi Praised Gaurav Khanna: स्टार प्लस का शो ‘अनुपमा’ की टीआरपी हमेशा टॉप पर बनी रहती है. सीरियल दर्शकों की पसंद बना हुआ है. आय दिन सीरियल में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. वहीं अनुपमा (रुपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आती है. लेकिन कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि शो में अनुज की मौत हो जाएगी. इस बीच शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने गौरव खन्ना की परफॉर्मेंस को सराहा है.

एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में राजन शाही ने कहा कि गौरव खन्ना ने ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया का कैरेक्टर बहुत खूबसूरती से निभाया है. राजन शो के लिए चुना गया था तब वे सर्बिया में थे और उन्हें दूसरी फ्लाइट पकड़नी थी. उन्होंने कास्टिंग टीम को बताया कि वह नहीं चाहते कि किसी और एक्टर का ऑडिशन लिया जाए क्योंकि उन्होंने गौरव पर फोकस किया हुआ है.

गौरव खन्ना की तारीफ में क्या बोले राजन शाही?
राजन शाही ने बताया कि गौरव खन्ना दूसरी फ्लाइट पकड़ने की जल्दी में थे लेकिन वे उनसे कहने लगे कि अब उन्हें कुछ जिम्मेदारियां निभानी हैं और उन्हें भरोसा है कि वह इसे खूबसूरती से निभाएंगे. ‘अनुपमा’ के प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि गौरव एक अच्छे इंसान हैं जो उन्हें बहुत इज्जत देते हैं. उन्होंने बताया कि शो में अनुज का किरदार इस तरह से बनाया गया था कि महिलाएं पूरी तरह से उससे प्यार करने लगती हैं.

क्या शो में होगी अनुज की मौत?
बता दें कि काफी समय से खबरें आ रही थीं कि ‘अनुपमा’ में अनुज का किरदार मर जाएगा. ऐसा इसलिए था क्योंकि शो ‘अनुपमा’ बंगाली सीरियल श्रीमोयी का रीमेक है,जिसमें अनुज के कैरेक्टर की मौत हो जाती है. हालांकि गौरव खन्ना ने हाल ही में खुलासा किया था कि ‘अनुपमा’ में अनुज की मौत नहीं होगी और वो शो का हिस्सा बने रहेंगे.

ये भी पढ़ें: ‘जान तो नहीं चली जाएगी ना…’, जब करीना कपूर को लोगों ने दी थी सैफ अली खान से शादी ना करने की सलाह, बेबो ने दिया था ऐसा जवाब

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top