अनुपमा फेम रुपाली गांगुली को मिला सीता का रोल? पोस्ट वायरल


Rupali Ganguly in Sita: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुपाली गागुंली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. रुपाली ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का हमेशा से दिल जीता है. लेकिन एक्ट्रेस ने अपने करियर में ऊंचाई छूने के लिए कड़ी मेहनत की है. सीरियल ‘अनुपमा’ से रुपाली  हर घर में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. रुपाली गांगुली के फैंस उनके शोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

रुपाली गांगुली को मिला सीता का रोल?

सीरियल ‘अनुपमा’ में रुपाली एक मां के स्ट्रगल को दर्शाती है. इस किरदार को एक्ट्रेस बखूबी निभा रही हैं. लेकिन क्या हो अगर दर्शकों को अनुपमा एक नए किरदार में नजर आ जाए. जी हां हाल ही में एक इंटरव्यू के लिए जब रुपाली गांगुली से पूछा गया कि अगर उन्हें आने वाले शोज में सीता का रोल मिल जाए तो क्या वह उसे करना पसंद करेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि सीता का किरदार काफी बड़ा रोल है. रामायण में श्रीराम के साथ-साथ सीता का किरदार काफी अहम है. 


एक्ट्रेस को इसके बाद एक ऐसी तस्वीर भी दिखाई गई जिसमें वह सीता के किरदार में नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस की ये तस्वीर AI की मदद से बनाई गई थी. सीता के रोल में रुपाली को देखकर ना सिर्फ खुद एक्ट्रेस बल्कि फैंस भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. लेकिन अब सवाल ये है कि अगर आने वाले समय में कोई टीवी सो या सीरीज बनती है तो क्या रुपाली इस रोल को करना पसंद करेंगी? इस बात पर हंसते हुए रुपाली ने कहा ‘कभी भी नहीं’ नहीं बोलना चाहिए. 

रुपाली गांगुली के इस जवाब से साफ है कि वह सीता के रोल को करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि जो तस्वीर एक्ट्रेस की वायरल हो रही है उसमें रुपाली गेरुआ साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा- ये पोस्टर काफी खूबसूरत है. अब आने वाले समय में कोई फिल्ममेकर सीता माता का रोल रुपाली को ऑफर करता है या नहीं ये तो समय ही बताएगा. 

 

यह भी पढ़ें: Anupama Spoiler: अनुपमा के सामने प्यार जाहिर करेगा यशदीप, आने वाले एपिसोड में श्रुति करेगी बड़ा कारनामा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top