अनुपमा फेम पारस कलनावत ने खरीदी ब्रांड न्यू इलेक्ट्रिक कार


Paras Kalnawat: टीवी के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ से पारस कलनावत ने काफी काम नाम कमाया है. एक्टर ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ और  ‘कुंडली भाग्य’ जैसे शोज में भी काम किया है. हाल ही में पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्टर ने नई कार खरीदी है, पारस ने फैंस के साथ इसकी वीडियो को भी शेयर किया है. 

अनुपमा फेम पारस कलनावत ने खरीदी  ब्रांड न्यू इलेक्ट्रिक कार

पारस ने ‘कुंडली भाग्य’ में श्रद्धा आर्या के बेटे का किरदार निभाकर भी दर्शकों का दिल जीता है. एक बार फिर एक्टर चर्चा में आ गए हैं, क्योंकि एक्टर ने अब एक नई चमचमाती कार खरीदी है. बता दें पारस ने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर खुद को एक नया तोहफा दिया है. पारस ने ये खुशी फैंस के साथ बांटी है. 


बता दें कि पारस कलनावत ने ‘न्यू एमजी कॉमेट ईवी’ खरीदी है, साथ ही एक्टर ने इसे अपने स्वर्गवासी पिता के जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट की है. शेयर की गई वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर नई गाड़ी को देखकर काफी एक्साइटेड हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पारस ने अपने पापा के लिए खूबसूरत कैप्शन लिखा, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

मां के साथ पूजा करते हुए एक्टर ने की वीडियो शेयर

एक्टर ने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पापा, हम आपको मिस करते हैं. मुंबई के ट्रैफिक, पार्किंग की समस्या और प्रदूषण को देखते हुए इस खास दिन पर मेरे कलेक्शन में यह एक परफेक्ट एडिशन है. यह मेरी नई एमजी कॉमेट ईवी है’. बता दें कि इससे पहले एक्टर ने पिछले साल अप्रैल में 72 लाख की BMW M340i खरीदी थी. 

 

यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता…’ से रातोंरात लीड एक्टर को किया बाहर, कौन हैं शहजादा को रिप्लेस करने वाले रोहित पुरोहित? ईशा मालविया संग है कनेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top