‘अनुपमा’ फेम इस किरदार को मिला रोहित शेट्टी के शो का ऑफर?


Rohit Shetty Show: इन दिनों कलर्स टीवी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ काफी चर्चा में चल रहा है. इस शो में आने के लिए मेकर्स लगातार पॉपुलर स्टार्स को अप्रोच कर रहे हैं. अब तक कहा जा रहा है कि मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, ​​​​अभिषेक कुमार, हेली शाह, अदिति शर्मा ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आ सकते हैं. 

‘अनुपमा’ फेम इस स्टार की रोहित शेट्टी के शो में एंट्री?

हाल ही में एक और स्टार का नाम इस शो के लिए सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ के बेटे का किरदार निभाने वाले सागर पारेख को रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक एक्टर ने शो के लिए हामी नहीं भरी है और शो में जाने की पुष्टि नहीं की है. 


रिपोर्ट्स की मानें तो, निर्माताओं ने सागर से संपर्क किया है और एक्टर इस बात पर विचार कर रहे हैं कि स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो में हिस्सा लेना है या नहीं. सागर पारेख को तब पहचान मिली जब उन्होंने राजन शाही के शो ‘अनुपमा’ में समर के रूप में पारस कलनावत की जगह ली. दरअसल, जब मेकर्स ने उनके किरदार को शो से बाहर कर दिया तो फैंस इतने नाराज हो गए कि शो की टीआरपी में काफी गिरावट आ गई थी.

इसके बाद समर ने ‘झलक दिखला जा 11’ में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया. सागर हाल ही में राजन शाही की इफ्तार पार्टी में भी नजर आए थे. वहीं ऐसी भी अफवाहें थीं कि कि सागर अनुपमा में दोबारा लौट रहे हैं, हालांकि सागर या प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस तरह की कोई भी पुष्टि नहीं की गई है.

 

यह भी पढ़ें: ‘रोजी-रोटी के लिए भी नहीं थे पैसे…’, जब टीवी की इस एक्ट्रेस ने बेचे टूथपेस्ट के डिब्बे, स्ट्रगल के दिनों को याद कर छलका दर्द



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top