अनुपमा ने ने जमाया पहले पायदान पर कब्जा, 2024 के पहले हफ्ते में टीआरपी लिस्ट में बड़ा बदलाव


Barc TRP Report Week 1: बार्क ने इस साल के पहले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा ने पहले पायदान पर कब्जा जमाया हुआ है.

‘अनुपमा’ ने ने जमाया पहले पायदान पर कब्जा

इस शो ने हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में पहला स्थान हासिल कर लिया है. कुछ हफ्ते पहले अनुपमा की रेटिंग में बड़ी गिरावट देखी गई थी. हालांकि, शो ने पांच साल का लीप लिया और फिर से अपने नंबर 1 स्थान पर आ गया है.

 

कई एक्टर्स की नई एंट्री, अमेरिका में एक नई कहानी, अनुपमा और अनुज का अलग होना और आध्या का दर्दनाक अतीत, इन सभी ट्विस्ट ने निर्माताओं के पक्ष में काम किया है. 2024 की पहली टीआरपी रिपोर्ट में अनुपमा को 2.7 रेटिंग मिली है.

 ‘गुम है किसी के प्यार में’

अनुपमा के बाद, गुम है किसी के प्यार में लंबे समय से लगातार टॉप 5 पर बना हुआ है. इस हफ्ते भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर ने 2.5 रेटिंग के साथ 2024 की पहली टीआरपी रिपोर्ट में दूसरा स्थान हासिल किया. फिलहाल दिख रहा है कि ईशान सावी और उसके परिवार को बचाने की कोशिश करता है.

 

सावी और ईशान शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, जिससे एक बिल्कुल नई कहानी सामने आएगी. दर्शकों को आखिरकार ईशान और सावी की शादीशुदा जिंदगी की झलक देखने को मिलेगी और शो को प्रशंसकों से बेहद प्यार मिल रहा है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है. शो में हाल ही में एक पीढ़ी का लीप देखा गया जब प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा बाहर हो गए और नए कलाकार समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को अभिरा और अरमान की भूमिका निभाने के लिए चुना गया.

 

दर्शकों ने हाल ही में अभिरा और अरमान की शादी का एंगल देखा और नई कहानी को पसंद कर रहे हैं. 2024 की पहली टीआरपी रिपोर्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे स्थान पर रहा और इसे 2.4 रेटिंग मिली.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और लगातार कर रहा है. यह शो अक्सर टॉप 5 में जगह बना लेता है और इस बार भी कुछ अलग नहीं था.

 

2024 की पहली टीआरपी रिपोर्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 2.2 रेटिंग के साथ चौथी रैंक हासिल की. दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, मंदार चंदवादकर और अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं द्वारा अभिनीत यह शो वर्षों से दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है.

‘इमली’

साई केतन राव और अद्रिजा रॉय के शो इमली ने दर्शकों को अपनी दिलचस्प कहानी से बांधे रखा है. कई उतार-चढ़ाव से लेकर भयानक ट्विस्ट तक, यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इसे काफी प्यार मिल रहा है. 

 

इमली और अगस्त्य की इंटेंस केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है. 2024 की पहली टीआरपी रिपोर्ट में इमली ने 2.1 रेटिंग के साथ पांचवीं रैंक हासिल की.

 

 

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस रियलिटी शो में Tanishaa Mukerji ने किए कईं चौंकाने वाले खुलासे, अजय-काजोल को लेकर कही थी ये बात

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top