अनुपमा ने जीती सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी, शो में आएगा नया ट्विस्ट


Anupamaa Spoiler: टीवी शो ‘अनुपमा’ में नए ट्विस्ट के साथ हर दिन मजेदार होता जा रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि लाख मुश्किलों के बावजूद अनुपमा ने खुद को साबित कर दिखाया और मास्टर शेफ का खिताब जीतकर नई कामयाबी हासिल कर ली है. सभी को शॉक्ड करते हुए अनु सुपरस्टार मास्टरशेफ बन गईं. 

अनुपमा ने जीती सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी

‘अनुपमा’ का आने वाला एपिसोड और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है क्योंकि अनु के जीतने पर अनुज बेहद खुश होता है और कहता है कि अनु ने साबित कर दिया है कि वह बेस्ट है. अनुज अनु के लिए जोर से तालियां बजाता है जबकि आध्या और श्रुति अनु की जीत देखकर दुखी हो जाती हैं. 

 जीत के बाद अनुपमा खुशी से रोने लगती है और उसे शुरू से ही अपने सफर का फ्लैशबैक मिलता है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनु अनुज के घर पहुंचती है और उसे खुशी से गले लगाती है जबकि श्रुति उसे बधाई देती है, वहीं आध्या अपनी मां से दूरी बनाए रखती है.

अनुज के सामने होगा आध्या की चालाकी का पर्दाफाश

वहीं अनुज को पता चलता है कि आध्या ने अनु की डेयरी फाड़ दी थी, इसके बाद अनुज आध्या से अनु से माफी मांगने के लिए कहता है, जिस पर अनुज उसे बताता है कि वह जानती है कि वह उससे माफी मांगने के लिए क्यों कह रहा है और वह नहीं चाहता कि उसने जो किया है उसे दोहराकर वह उसे शर्मिंदा करें. 

आने वाले एपिसोड में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा क्योंकि अनुपमा मास्टरशेफ जीतने के बाद फैसला करेगी कि अब वह बिजनेसवुमन बनेगी. वहीं यशदीप अनु की मदद करता हुआ नजर आएगा. 

यह भी पढ़ें:  पहले पति से 55 दिनों में तलाक, दूसरी शादी चली तीन साल, तीसरी शादी का भी हश्र बेहद बुरा, ऐसी रही इस सिंगर की पर्सनल लाइफ



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top